नगर निकायों में राजनीतिक नियुक्तियों पर भाजपा ने उठाये सवाल

चुनाव आयोग में शिकायत की
कोलकाताः भाजपा के एक प्रतिनिधिदल ने मंगलवार को मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) आरिज आफताब से मुलाकात की। साथ ही कई मामलों में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत की। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय ने कहा कि नगर निकायों में चुनाव नहीं हो सका है। ऐसे में कोरोनाकाल के समय में राजनीतिक नियुक्तियां की गई थीं। हालांकि देखा जा रहा है कि इसका दुरुपयोग हो रहा है। इस पर ठोस पहल करने की अपील हमने सीईओ से की है। भाजपा नेता शिशिर बाजोरिया ने कहा कि हम पहले भी इस मुद्दे को लेकर पत्र सीईओ को सौंप चुके हैं। इसके बावजूद अब तक कोई पहल नहीं की गई है।
क्लबों को पैसे देना तृणमूल की पुरानी परंपरा
मुकुल राय से एक सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पिछले दरवाजे से क्लबों को पैसे देना तृणमूल सरकार की पुरानी परंपरा है। यह भी आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। आशा है कि इस पर आयोग की विशेष नजर रहेगी। प्रति‌निधिदल में शामिल भाजपा नेता सव्यसाची दत्त ने एक बार फिर से विधाननगर नगर निगम में टेंडर जारी करने व कई अन्य धांधली की शिकायत की। इस दौरान भाजपा सांसद स्वपन दासगुप्ता भी मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर