भाजपा ने ‘हल्ला बोल’ में दिखाया दम, मनीष को न्याय दिलाने का लिया प्रण

बैरकपुर : भाजपा नेता मनीष शुक्ला की गोलियों से भूनकर हत्या किये जाने के मामले में एक बार फिर सीबीआई जांच की मांग पर भाजपा के वरिष्ठ नेता टीटागढ़ की धरती पर उतरे। यह मौका था भाजपा की ‘हल्ला बोल’ रैली का, जिसका नेतृत्व करते नजर आये भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय, सांसद अर्जुन सिंह, सांसद लॉकेट चटर्जी, सब्यसाची दत्त, विधायक सुनील सिंह, पवन सिंह सरीके नेता। नेताओं ने दावा किया कि इस दिन जो भीड़ दिखी वह असल में बैरकपुर की जनता का जोर था जो उन्होंने दिखाया है। यह वह लोग थे जिनके दिलों में मनीष शुक्ला बसते हैं। मनीष के हत्यारों को सामने लाने की मांग पर भाजपा कर्मियों के साथ बैरकपुर की आम जनता ने भी आज मोर्चा खोल दिया है।

सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि भाजपा की हल्ला बोल रैली में कोलकाता, मटियाब्रुज, कमरहट्टी, मध्यमग्राम से बसों में लादकर लोगों को नहीं लाया गया है। उन्होंने कहा कि तृणमूल की ढोंगवाली शांति रैली का जवाब आज बैरकपुर की जनता ने दे दिया है। घटना की सीबीआई जांच की मांग पर हमारा आंदोलन जारी है और जब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती हम शांति से नहीं बैठने वाले। ममता सरकार हत्यारों की सरकार है और इसके दिन पूरे हो चुके हैं। वह दिन जल्द सामने आयेगा जब बैरकपुर में तृणमूल का झंडा उठानेवाला कोई नहीं होगा। रैली उस जगह से ​निकाली गयी जहां मनीष को गोलियों से छलनी कर दिया गया था।

मनीष की सौगंध, दाेषियों को नहीं छोड़ूंगा : विजयवर्गीय

बैरकपुर की धरती पर कदम रखकर मनीष शुक्ला की सौगंध खाता हूं कि उसके हत्यारों को नहीं छोडूंगा। उन सभी के चेहरे सामने लाऊंगा जिन्होंने उसकी नृशंस हत्या की है। सीबीआई जांच होगी और एक-एक के चेहरे सामने आयेंगे, वे सभी सलाखों के पीछे होंगे। टीटागढ़ से लेकर बैरकपुर तक निकली भाजपा की हल्ला बोल रैली के बाद पथसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने यह हुंकार लगायी। उन्होंने कहा कि मनीष की हत्या राज्य प्रशासन ने पुलिस की निगरानी में कुख्यात शार्प शूटरों से करवायी है और इसके लिए जनता इस सरकार को, इस पुलिस को कभी माफ नहीं करेगी। राज्य प्रशासन व पुलिस के साथ ही जांच की दिशा को घुमा रही सीआईडी को भी जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि मनीष हत्याकांड की जांच सीबीआई करेगी और एक-एक कर सभी के चेहरे सामने आ जायेंगे। चाहे नेता हों या फिर पुलिस अधिकारी सबकी कलई खुलेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर