आरामबाग के भाजपा अध्यक्ष नहीं पहुंचे मोदी की सभा में

मामले को लेकर तृणमूल और भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप
हुगलीः आरामबाग के भाजपा अध्यक्ष विमान घोष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में नहीं पहुंचे। इससे काफी चर्चा का माहौल गर्म है। वह एक होटल में खानपान करते हुए नजर आए। आरामबाग सांगठनिक जिला भाजपा के अध्यक्ष विमान घोष के मोदी की सभा में ना जाकर सिंगूर के एक होटल में खानपान करने की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई है। इस मुद्दे पर हुगली जिले की राजनीति में भूचाल आ गया है। इस मामले में तृणमूल ने तंज कसते हुए कहा कि उनके खुद के पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रधानमंत्री की सभा में नहीं पहुंचे। वहीं भाजपा हजारों समर्थकों को परेशानियां और मुसीबतों का सामना करवाकर मोदी की सभा में बिग्रेड भेज रही थी। तृणमूल की तरह के आरोप लगाया गया कि इससे भाजपा का दोहरा चरित्र झलकता है। इस बारे में सफाई देते हुए आरामबाग के भाजपा अध्यक्ष विमान बोस ने कहा कि वे बिग्रेड की सभा में जाने के लिए निकले थे, लेकिन हावड़ा में ट्रैफिक जाम था, इस कारण वह वापस लौट आए व टेलीविजन पर ही प्रधानमंत्री का भाषण सुनना मुनासिब समझा। उन्होंने यह भी बताया कि इस छोटी सी बात को लेकर इतना बखेड़ा खड़ा नहीं करना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर