रैली के पहले शोभन-वैशाखी पहुंचे भाजपा कार्यालय

गोलपार्क से सलीमपुर तक जाएगी रैली
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः भाजपा की ओर से शोभन चटर्जी और वैशाखी बनर्जी को मैदान में उतारने की तैयारियां जारी हैं। इसी क्रम में शोभन व वैशाखी ने रविवार को भाजपा नेताओं के साथ बैठक की। हेस्टिंग स्थित भाजपा कार्यालय में पहुंचे शोभन व बैशाखी ने संभवतः सोमवार को होने वाली रैली से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। दरअसल सोमवार को शोभन चटर्जी के नेतृत्व में दक्षिण कोलकाता में एक बाइक रैली भाजपा निकालने वाली है। इसे लेकर ही शोभन व वैशाखी के साथ भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने बैठक की। इससे पहले हाल ही में एक रैली भाजपा ने की थी। इसमें शोभन को नेतृत्व करना था। हालांकि वह शामिल नहीं हो पाये थे। सोमवार को होने वाली रैली को लेकर वैशाखी ने कहा है ‌कि द​क्षिण कोलकाता भाजपा की रैली में शोभन शामिल होंगे। रैली गोलपार्क से सलीमपुर तक निकाली जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

tmc

दो गुटों में संघर्ष से रणक्षेत्र बना गंगारामपुर, तृणमूल नेता सहित 2 की मौत

पूरे इलाके में रैफ, कॉम्बैट फोर्स और पुलिस की तैनाती दक्षिण दिनाजपुर जिले के तृणमूल चेयरमैन बिप्लव मित्रा के समर्थक माने जाते थे कालीपद सरकार बालुरघाट : आगे पढ़ें »

नेताजी जयंती ‘पराक्रम दिवस’ के रूप में मनायी जाएगी, ​शिरकत करेंगे पीएम

सन्मार्ग संवाददाता नयी दिल्ली/कोलकाता : इस बार 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जन्म जयंती के दिन को ‘पराक्रम दिवस’ के तौर पर आगे पढ़ें »

ऊपर