7 को दिल्ली में भाजपा के पदाधिकारियों की बैठक, प्रदेश भाजपा में हो सकते हैं अहम बदलाव

काेलकाता : हाल में संपन्न राज्य की 4 विधानसभा सीटों के उपचुनाव में 3 सीटों पर भाजपा जमानत तक नहीं बचा पायी। नतीजे विपरीत आयेंगे ये बात तो खुद भाजपा नेताओं को कहीं ना कहीं पता होगी, लेकिन इतने विपरीत आयेंगे ये शायद ही किसी ने सोचा होगा। इस हार के बाद अब राज्य में भाजपा के संगठन को नये सिरे से सजाने की आवश्यकता केंद्रीय भाजपा नेतृत्व भी महसूस कर रहा होगा। ऐसे में आगामी 7 तारीख यानी रविवार को नयी दिल्ली में भाजपा के पदाधिकारियों की बैठक होने वाली है। इस बारे में प्रदेश भाजपा के महासचिव संजय सिंह ने बताया कि इस बैठक में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष व प्रदेश भाजपा के सांगठनिक महासचिव अमिताभ चक्रवर्ती मौजूद रहेंगे। वहीं नयी दिल्ली में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत बंगाल से जुड़े भाजपा के केंद्रीय नेता इस बैठक में रहेंगे। अन्य राज्याें के पदाधिकारियों के भी बैठक में शामिल रहने की बात है। सूत्रों के अनुसार, बैठक में बंगाल में किस तरह पार्टी के संगठन को नये सिरे से सजाया जाए, इस पर चर्चा की जा सकती है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि बैठक के बाद ही प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों में अहम बदलाव किये जा सकते हैं। इसके अलावा राज्य कमेटी में भी कुछ बदलाव होने की चर्चा जोरों पर है। भाजपा के कुछ नेताओं का कहना है कि इस बार संगठन में पार्टी में लम्बे समय से जुड़े नये चेहरों को जगह दी जा सकती है। इसके अलावा संघ से जुड़े नेताओं को भी प्रमुखता दी जा सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब किराये पर मिलेगी ट्रेन, 1 करोड़ जमा देकर पूरा हो जायेगा सपना

थीम आधारित पर्यटक सर्किट ट्रेन 'भारत गौरव ट्रेन' शुरू आम लोगों के लिए होगा गेम चेंजर : जीएम टूर व ट्रेवल एजेंसी को पैंडेमिक से उबारने की आगे पढ़ें »

ऊपर