पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसदों ने संसद भवन परिसर में धरना दिया

bjp

नयी दिल्ली : पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसदों ने शुक्रवार को संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष धरना दिया। भाजपा सांसदों ने राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर संवैधानिक व्यवस्था पर चोट पहुंचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध एवं अत्याचार के मामलों में वृद्धि हुई है।

राज्य में महिलाओं पर अत्याचार के मामले लगातार बढ़ रहे

पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने संवाददाताओं से कहा कि बंगाल के लोगों ने ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री चुना, वह महिला हैं लेकिन यह दुख की बात है कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध एवं अत्याचार के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने मुख्यमंत्री के रूप में संविधान की शपथ ली है लेकिन वह सीएए के विरोध में धरना प्रदर्शन कर रही हैं।

बंगाल में सं‌विधान पर लगातार चोट की जा रही

घोष ने आरोप लगाया कि बंगाल में संविधान पर लगातार चोट की जा रही है और लोकतंत्र नाम की चीज नहीं बची है। बता दें कि संसद भवन परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष धरना देने वाले भाजपा सांसदों में दिलीप घोष, लाकेट चटर्जी, सौमित्र खान आदि शामिल हैं। भाजपा सांसद अपने हाथों में तख्तियां लिये हुए थे जिन पर ‘लोकतंत्र बचाओ, ’ महिलाओं के खिलाफ हिंसा बंद करो’ के नारे लिखे थे।

प्रधानमंत्री के प्रयासों से पुर्वोत्तर के सभी संगठन समझौता कर रहे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की असम यात्रा के समय को लेकर विपक्ष की आलोचना के बारे में पूछे जाने पर घोष ने कहा कि कांग्रेस सहित विपक्ष ने केवल आश्वासन देकर और गुमराह कर राज किया और समस्याएं पैदा कीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जमीनी स्तर पर समस्याओं का पता लगाने, कार्यकर्ताओं से चर्चा करने और उनका समाधान निकालने का काम किया। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री के प्रयासों के कारण ही पूर्वोत्तर के सभी संगठन बात कर रहे हैं और समझौता कर रहे हैं ताकि समस्याओं का निदान हो सके।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी20 विश्व कप 2021 के लिये श्रीलंका और यूएई होंगे भारत के बैकअप

नयी दिल्ली : भारत अगर अगले साल टी20 विश्व कप की मेजबानी नहीं कर पाता है तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने श्रीलंका और संयुक्त अरब आगे पढ़ें »

छह खिलाड़ियों के पॉजिटिव होने के बावजूद 19 से शुरू होगा राष्ट्रीय हॉकी शिविर

नयी दिल्ली : पुरूष हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह सहित छह खिलाड़ियों के कोविड-19 जांच में पॉजिटिव होने से अस्पताल में भर्ती होने के आगे पढ़ें »

ऊपर