मंच पर महिला विधायक का गाल खींचते दिखे तृणमूल सांसद

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की लोकसभा सांसद लॉकेट चटर्जी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर कटाक्ष किया है। बीजेपी सासंद द्वारा शेयर किए गए वीडियो में टीएमसी सांसद एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान महिला विधायक के गाल खींचते हुए नजर आ रहे हैं।

लॉकेट चटर्जी ने ट्वीट किया वीडियो

 

लॉकेट चटर्जी ने ट्वीट करते हुए टीएमसी सांसद की पहचान कल्याण बनर्जी के रूप में की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, “टीएमसी महिलाओं को सशक्त कर रही है … यह टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी और महिला निवर्तमान बांकुड़ा विधायक हैं जो टिकट न मिलने से उदास थीं शर्म आनी चाहिए।”

हालांकि हम इस वीडियो की सच्चाई का दावा नहीं कर रहे है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो के बारे में महज बताया जा रहा है। गौरतलब है कि इस बार के चुनाव में टीएमसी द्वारा 50 महिला उम्मीदवारों को मैदान में उतारा गया है। वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में सुरक्षा और महंगाई को लेकर एक रैली भी की थी।

वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी ने टीएमसी पर बोला हमला

वहीं वायरल हो रही वीडियो को लेकर अब बीजेपी द्वारा टीएमसी पर निशाना साधा जा रहा है। लॉकेट चटर्जी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर उनकी पार्टी के ‘बंगाल को उसकी बेटी चाहिए ‘अभियान को लेकर भी तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि अपराध के आंकड़ों में हेरफेर करने वाली पार्टी को अचानक बेटी के विषय का ध्यान आया है।

बीजेपी के मुताबिक राज्य में दुष्कर्म, छेड़खानी औरे तेजाब जैसी घटनाओं में पिछले 10 सालों में जरा भी कमी नहीं आई हैं। वहीं हैरानी की बात ये है कि राज्य सरकार द्वारा बंगाल में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों पर एनसीआरबी को अपेक्षित आंकड़े भी उपलब्ध नहीं कराए गए हैं, इसी वजह से व्यापक रिपोर्ट भी पब्लिश नहीं की जा सकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर