बड़ी खबरः सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासत की सरगर्मी बढ़ गई है और यहां का माहौल और तल्ख हो चुका है। इसी बीच राणाघट से भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में वह बाल-बाल बच गए। उन्होंने इस दुर्घटना को हत्या की कोशिश बताई है और इसका आरोप टीएमसी पर लगाया है। बताया जा रहा है कि  घटना कल रात उत्तर 24 परगना जिले में हुई जब सरकार दिल्ली से वापस बंगाल लौट रहे थे। इसी दौरान 24 परगना के बारासात इलाके के पास एक अज्ञात ट्रक ड्राइवर ने सांसद जगन्नाथ की कार में जान बूझकर टक्कर मार दी। हालांकि सरकार के ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों की सूझ बूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया।
ट्रक ड्राइवर ने दिया घटना को अंजाम
दरअसल जाम होने की वजह से गाड़ी एक किनारे थी और सुरक्षाकर्मी जाम खुलवाने के लिए गाड़ी से नीचे खड़े थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक कार की तरफ आता दिखाई दी जिसे सुरक्षाकर्मियों ने रोकने की कोशिश की लेकिन ट्रक ड्राइवर ने ट्रक नहीं रोका और गाड़ी में टक्कर मार दी। सरकार का कहना है कि हमारे कार ड्राइवर ने ऐन वक्त पर गाड़ी को उलटी तरफ मोड़ दिया जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया। उन्होंने कहा कि मौके से ट्रक ड्राइवर के पास ना ही लाइसेंस मिला ना ही गाड़ी के कागज और ना ही ड्राइवर का पहचान पत्र। पूछताछ में ड्राइवर ने अपने आपको मुर्शिदाबाद का बताया है। साफ तौर पर ये जान लेवा हमला है। ये प्रायोजित हमला टीएमसी के इशारे पर कराया गया है। ममता सरकार बौखला गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पेट दर्द में कब आती है अस्पताल जाने की नौबत ? बड़ी खतरनाक ये 8 बीमारियां

कोलकाता : पेट दर्द तेज होने पर डॉक्टर के पास जाएं या न जाएं, कई बार ये तय करना बड़ा मुश्किल हो जाता है। इमरजेंसी आगे पढ़ें »

8 को वाममोर्चा कर सकता है उम्मीदवारों की घोषणा

वाम-कांग्रेस-आईएसएफ के बीच जटिलता लगभग समाप्त कोलकाता : काफी जटिलता के बाद वाम-कांग्रेस-आईएसएफ के बीच चुनावी समझौता अब अपने अंतिम दौर में है। कांग्रेस और आईएसएफ आगे पढ़ें »

ऊपर