पश्चिम बंगाल में केंद्रीय बल भेजने की मांग की भाजपा सांसद ने

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा सांसद सौ​मित्र खां ने पश्चिम बंगाल में केंद्रीय बल भेजने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक चिट्ठी भेजी है। चिट्ठी में उन्होंने लिखा है कि दिन प्रतिदिन पश्चिम बंगाल गर्त की ओर जा रहा है। गत 9 जून काे हावड़ा में प्रदर्शन के नाम पर राष्ट्रीय राजमार्ग को 12 घण्टों के लिए अवरोध किया गया जिस कारण लाखों लोग प्रभावित हुए। इसी तरह 10 जून को पार्क सर्कस में अत्यंत दुःखी करने वाली घटना घटी। डोमजूड़ थाना में रोहिंग्या व तृणमूल के गुंडों द्वारा राज्य पुलिस को बर्बरता से पीटा गया। चिट्ठी में सौमित्र खां ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। भवानीपुर में डबल मर्डर हुआ। इस तरह की घटनाओं से राज्य के लोग डरे और सहमे हैं। रोहिंग्या का घुसपैठ लगातार बढ़ रहा है तथा उनका अपराध प्रतिदिन बढ़ रहा है। सौमित्र खां ने लिखा, ‘मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि पश्चिम बंगाल को जलने से बचा लें। हमारा बंगाल सुरक्षित नहीं है। इसे सुरक्षित करने के लिए आप अतिशीघ्र केंद्रीय बल नियुक्त करें और उनके जिम्मे पश्चिम बंगाल की सुरक्षा सौंपे।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर