भाजपा सांसद ने की ट्रेन हादसे में सीबीआई जांच की मांग

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मयनागुड़ी में बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस की दुघर्टना के कारण को लेकर बाहर से तो दबाव है ही, इस बीच भाजपा में भी सांसद रूपा गांगुली ने पार्टी के नेताओं की चिंता बढ़ा दी है। फेसबुक पर पोस्ट कर दुर्घटना का कारण ढूंढने के लिए भाजपा सांसद रूपा गांगुली ने सीबीआई जांच की मांग कर डाली। हाल में रूपा गांगुली ने पार्टी विरोधी कई बयान दिये हैं। हालांकि वह जिस सरकार की प्रतिनिधि हैं, उसी की लापरवाही ढूंढने के लिए केंद्रीय संस्था से जांच की मांग करने के पीछे क्या कारण हो सकता है ? बीकानेर हादसे के बाद भाजपा की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली ने फेसबुक पर पोस्ट किया,‘ट्रेन क्या खुद ही बेपटरी हाे गयी ? रेल लाइन बेचारा क्या समझता है, सामने चुनाव है, रेल को लेकर काफी समय तक कोई बुरी खबर नहीं हुई। लोगों के जीवन को लेकर खिलवाड़ किया जा रहा है।’ इसके बाद ही रूपा ने लिखा, ‘सीबीआई जांच जरूरी है।’ रूपा गांगुली का इस बारे में कहना है कि ट्रेन हादसा कैसे हुआ, इसके लिए निष्पक्ष जांच की आवश्यकता है। मैं केंद्र सरकार के विरोध में कुछ नहीं कह रही हूं। रेल के स्वार्थ के कारण ही निष्पक्ष जांच आवश्यक है। स्पष्ट होना चाहिये कि ठीक किस कारण से ऐसा हादसा हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बलात्कार की कोशिश के आरोप में वकील गिरफ्तार

कैबीन में बुलाकर दिया था कुस्ताव निमता : महिला कर्मी को कुप्रस्ताव देने और उसके साथ बलात्कार की को​शिश के आरोप में निमता पुलिस ने अभियुक्त आगे पढ़ें »

ऊपर