भाजपा सांसद ने प्रदेश नेतृत्व पर बोला हमला

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शनिवार को उपचुनाव के नतीजों के बाद भाजपा सांसद सौमित्र खां ने प्रदेश नेतृत्व पर हमला बोला। इस दौरान सांसद सौमित्र खां ने कहा कि अनुभवहीन और जूनियर नेताओं को सीनियर के पद पर बैठाने से यही होगा। उन्होंने कहा, ‘प्रदेश नेतृत्व को गंभीर होकर इस संबंध में मंथन करने की आवश्यकता है। जिनको पार्टी से बहिष्कृत कर दिया गया, उन्हें वापस लाना चाहिये। इस प्रकार अनुभवहीन लोगों को माथे पर बैठाने से वे सिर चढ़कर नाचेंगे ही। तृणमूल में बहुत कुछ सीखने लायक है, हमें तृणमूल से सीख लेनी चाहिये।’ सांसद ने कहा कि तृणमूल के खिलाफ लड़ने में हम पूरी तरह व्यर्थ साबित हुए हैं, ऐसे में हमें नये सिरे से सोचने की आवश्यकता है। यहां उल्लेखनीय है कि बालीगंज विधानसभा और आसनसोल लोकसभा दोनों ही सीटों पर भाजपा को हार का सामना करना पड़ा। बालीगंज में पार्टी अपनी जमानत भी नहीं बचा पायी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीएम के हस्तक्षेप से सुलझा ईस्ट बंगाल का मसला, इंवेस्टर बना इमामी ग्रुप

कोलकाता : आखिरकार ईस्टबंगाल की समस्या का समाधान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हस्तक्षेप के बाद कर लिया गया। अब ईस्ट बंगाल का इंवेस्टर इमामी समूह आगे पढ़ें »

ऊपर