भाजपा विधायक ने कहा, ‘जरूरत पड़ी तो सीएए के लिए कर सकते हैं आंदोलन’

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : संशोधित नागरिकता कानून यानी सीएए लागू नहीं होने के कारण मतुआ समुदाय में रोष है। हरिनघाटा के भाजपा विधायक असीम सरकार ने इस बीच कहा कि सीएए लागू नहीं हुआ तो जरूरत पड़ने पर हम आंदोलन कर सकते हैं। बुधवार को उत्तर 24 परगना के बैरकपुर के सूर्यपुरी में मतुआ समुदाय के एक मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में असीम सरकार पहुंचे थे। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए असीम सरकार ने कहा, ‘मतुआ समुदाय उन पर (भाजपा) ​विश्वास करता है, वोट देकर 18 सीटें दिलवायी हैं। ऐसे में सीएए अब भी क्यों लागू नहीं किया गया, इसे लेकर मतुआ समुदाय में रोष है। मतुआ समुदाय के सभी लोगों को एक होकर इन मांगों के साथ सड़क पर उतरना होगा।’ असीम ने कहा, ‘राज्य सरकार ने सीएए का विरोध किया। सीएए लागू होने पर राज्य को भी पास रहना होगा।’ इस कार्यक्रम में बनगांव लोकसभा के सांसद शांतनु ठाकुर भी मौजूद थे। इस दौरान शांतनु ठाकुर ने कहा, ‘सीएए लागू होगा, चिंता नहीं है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : एनएसई को-लोकेशन मामला : सीबीआई ने कोलकाता सहित कई शहरों में तलाशी शुरू की

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि एनएसई को-लोकेशन मामला  में सीबीआई ने कोलकाता सहित कई शहरों में तलाशी शुरू की। आगे पढ़ें »

ऊपर