चाकदह में मिला भाजपा सदस्य का शव

समर्थकों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 24पर प्रदर्शन किया
चाकदहः पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के चाकदह में रविवार तड़के भाजपा के एक सदस्य का शव मिला। पुलिस ने बताया कि चाकदह में दिलीप कीर्तनिया (31) का शव मिला, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों ने कीर्तनिया की हत्या की। पुलिस ने इस मामले में दर्ज शिकायत के हवाले से कहा कि कीर्तनिया के परिवार ने आरोप लगाया कि वह शौच के लिए रात में बाहर गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘जब वह बहुत देर तक नहीं लौटा, तो उसकी तलाश शुरू की गई और वह अपने आवास से कुछ मीटर दूर घायल अवस्था में मिला। उसे चाकदह के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके निजी अंगों में कई चोटें लगी थीं।’’ पार्टी कार्यकर्ताओं ने कीर्तनिया की मौत की खबर सुनकर इलाके में प्रदर्शन किए। पुलिस ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों की गिरफ्तारी की मांग की और राष्ट्रीय राजमार्ग 24 को बाधित करके प्रदर्शन किया। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में शनिवार को चाकदह सीट के लिए मतदान हुआ था और इस दौरान पुलिस ने एक मतदान केंद्र के बाहर निर्दलीय उम्मीदवार कौशिक भौमिक को गिरफ्तार किया था और उसके पास से देशी पिस्तौल बरामद की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

बेटे को हुआ कोरोना तो पिता ने रेलवे स्टेशन पर छोड़ा अकेला

कोलकाता : कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर पूरे देश में अपने चरम पर है। इस खौफनाक महामारी का असर इंसान के स्वास्थ्य के आगे पढ़ें »

ऊपर