ब्रेकिंगः बंगाल में भाजपा को लग सकता है एक और झटका, बाबुल सुप्रियो के बाद लॉकेट चटर्जी…

कोलकाता: बंगाल में भाजपा की चुनावी हार के बाद एक और झटका लगता नजर आ रहा ह। बाबुल सुप्रियो के बाद अब हुगली से भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी के भी पार्टी छोड़ने की अटकलें लग रही हैं। सूत्रों के मुताबिक टीएमसी नेतृत्व लॉकेट चटर्जी से बातचीत कर रहा है। टीएमसी महासचिव कुणाल घोष ने दावा किया है कि लॉकेट चटर्जी ने भवानीपुर में भाजपा के लिए प्रचार करने से इनकार कर दिया है। कुणाल घोष ने उन्हें धन्यवाद भी दिया। कुणाल घोष के ट्वीट के बाद से अटकलों का बाजार और गर्म हो गया।

कुणाल घोष ने लिखा, ”भवानीपुर में चुनाव प्रचार नहीं करने के लिए स्टार प्रचारक लॉकेट चटर्जी को धन्यवाद और बधाई। भाजपा के कई बार अनुरोध करने के बाद भी आप नहीं गईं। एक मित्र के रूप में आप जहां भी हों, आपकी सफलता की कामना करते हैं। दुनिया बहुत छोटी है। आशा है कि वे दिन फिर से लौटेंगे जब आपने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की थी।”

जानकारी के मुताबिक कई कारणों से लॉकेट चटर्जी पार्टी में ख़ुद को अलग-थलग महसूस कर रही हैं। वो बंगाल में भाजपा महिला मोर्चा की प्रमुख थीं, लेकिन उनको हटाकर अग्निमित्रा पॉल को महिला मोर्चे की ज़िम्मेदारी दे दी गई। मोदी कैबिनेट के विस्तार में भी जगह नहीं मिलने के कारण लॉकेट नाराज हैं। इसके साथ ही सांसद होने के बावजूद उन्हें विधानसभा चुनाव में उतारने के फैसले से लॉकेट खुश नहीं हैं। इस पूरे मामले पर अभी तक लॉकेट चटर्जी की प्रतिक्रिया नहीं आया है। बता दें कि भाजपा ने लॉकेट चटर्जी को हाल ही में उत्तराखंड चुनाव के लिए सह प्रभारी बनाया है।

भवानीपुर उप चुनाव के लिए बीजेपी ने जिन स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में स्मृति ईरानी, हरदीप पुरी, शहनवाज हुसैन, मनोज तिवारी, दिलीप घोष, शुभेंदु अधिकारी, राहुल सिन्हा, स्वपन दासगुप्ता, अनिर्बान गांगुली, बाबुल सुप्रियो, रूपा गांगुली, लॉकेट चटर्जी और दिनेश त्रिवेदी के नाम शामिल हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

20 तक महानगर सहित दक्षिण बंगाल में भारी बारिश की संभावना

कल हवा की गति 40-50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः महानगर सहित दक्षिण बंगाल के कई जिलों में अलीपुर मौसम आगे पढ़ें »

ऊपर