चुनाव आयोग से आज मिलेंगे भाजपा के नेता

कोलकाता : कोलकाता की हाई प्रोफाइल भवानीपुर विधानसभा सीट पर तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रही बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल को घेरकर नारेबाजी की गई है। बुधवार सुबह के समय वह क्षेत्र में प्रचार प्रसार करने के लिए निकली हुई थी। बता दें कि 30 सितंबर को भवानीपुर सहित दो विधानसभा सीटों के लिए मतदान है। दूसरी ओर, बीजेपी नेताओं का एक पांच प्रतिनिधिमंडल आज दिल्ली में चुनाव आयोग से मुलाकात करेगा। सूत्रों का कहना है कि मतदान के दौरान सुरक्षा के मुद्दे को उठाया जाएगा। आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया और ‘जय बांग्ला’ के नारे लगाने लगे। वह भवानीपुर के जद्दू बाबू बाजार में प्रचार करने के लिए गई थीं। आरोप है कि स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र के पास तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उन्हें देखकर नारेबाजी की। दूसरी ओर, बंगाल बीजेपी के नेता उम्मीदवारों और बीजेपी नेताओं की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूजा के पहले कोलकाता से लाभपुर के लिए बस परिसेवा

विशेष पहल से लोगों को मिली राहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साउथ बंगाल स्टेट ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन (एसबीएसटीसी) ने विशेष पहल करते हुए बीरभूम जिले के लाभपुर के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर