राज्य में आपदा के वक्त नहीं दिखे भाजपा के नेता : अभिषेक

सन्मार्ग संवाददाता
मुर्शिदाबाद : विधानसभा चुनाव के दौरान बंगाल में आकर गरीब कार्यकर्ताओं के घर जाने वाले भाजपा के शीर्ष नेताओं पर निशाना साधते हुए तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बंद्योपाध्याय ने कहा कि राज्य में आई आपदाओं के दौरान ये नेता कहीं दिखायी नहीं दिए। अभिषेक वज्रपात में मारे गये लोगों के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। उनसे मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मृतकों के परिजनों को वित्तीय मदद की घोषणा की है, लेकिन तृणमूल कांग्रेस सरकार ने मृतकों के परिजनों को पहले ही वित्तीय मदद मुहैया करा दी है। बनर्जी ने गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा प्रमुख जे पी नड्डा का स्पष्ट रूप से जिक्र करते हुए कहा, ‘‘जिन लोगों ने चुनाव के दौरान गरीबों के घरों में बैठकर केले के पत्तों पर भोजन किया और तस्वीरें खिंचवाईं, वे अब कहीं दिखाई नहीं दे रहे, लेकिन ममता बनर्जी और उनके कार्यकर्ता हर हालात में लोगों की मदद के लिए हमेशा पहुंचते हैं।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुबह उठकर दोनों हाथों की ‘हथेलियों’ को देखने से भी बदलती है किस्मत

कोलकाता : सुबह उठकर हाथों की हथेलियों को देखना बहुत ही शुभ माना गया है। ऐसा प्रतिदिन करने से जीवन में मान सम्मान प्राप्त होता आगे पढ़ें »

आज से भक्तों के लिये खुल जायेंगे दक्षिणेश्वर मंदिर के कपाट

कोलकाता : कोलकाता के कालीघाट व मायापुर मंदिर के खुलने के बाद कोरोना के घटते ग्राफ को देखते हुए गुरुवार यानी आज से दक्षिणेश्वर मंदिर आगे पढ़ें »

ऊपर