अर्जुन पर हमले की भाजपा नेताओं ने की निंदा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर हुए हमले की भाजपा नेताओं ने निंदा की है। नंदीग्राम से भाजपा विधायक एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि हमले से सिंह डरेंगे नहीं। उन्होंने कहा, ‘सांसद अर्जुन सिंह के आवास पर बम फेंकना हमारे उस आरोप की पुष्टि करता है कि अपराधियों को पश्चिम बंगाल प्रशासन के भीतर उनके आकाओं द्वारा सजा ना देने का आश्वासन दिया गया है। हालांकि अर्जुन सिंह स्टील के बने हैं वह डरेंगे नहीं।’ वहीं बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने इस मामले में टीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हमलावर संभवत: बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस से हैं। भवानीपुर के उपचुनाव में भाजपा के सेनापति की भूमिका में अर्जुन सिंह ही रहेंगे जिस कारण ही भाजपा ने उनके घर पर हमला होने का आरोप लगाया। इस मुद्दे पर दिलीप घोष ने कहा, ‘दवा ने काम किया है। अर्जुन सिंह के घर पर हमले की घटना साबित करती है कि तृणमूल नेत्री को फिर हार जाने का भय है।’ बुधवार की घटना पर दिलीप घोष ने कहा, ‘सही जिम्मेदारी हमने सही व्यक्ति को दी है। जिम्मेदारी देने के बाद ही अर्जुन सिंह के घर पर हमला हुआ, तृणमूल ने ये समझा दिया है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लगातार तीसरे साल देश का सबसे सुरक्षित शहर बना कोलकाता

एनसीआरबी की रिपोर्ट में हुआ खुलासा एनसीआरबी ने वर्ष 2020 के क्राइम रिकॉर्ड किये जारी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पूरे देश में एक बार फिर सबसे सुरक्षित शहर आगे पढ़ें »

ऊपर