अशोकनगर में भाजपाइयों पर हमला, देर रात तक चला अवरोध-प्रदर्शन

भाजपा प्रार्थी भी कर्मियों के साथ उतरीं विरोध में
आईएसएफ पर लगा हमले का आरोप
बारासात : बारासात अंचल के अशोकनगर थाना अंतर्गत खोंजदेलपुर इलाके में बुधवार की रात भाजपा का झंडा लगा रहे भाजपा कर्मियों पर हमले की घटना को लेकर उत्तेजना फैल गयी। इसमें 5 कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये। इसको लेकर देर रात तक इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। भाजपा कर्मियों ने आरोप लगाया कि आईएसएफ के समाजविरोधियों ने उन पर हमला किया था। उनके साथ मारपीट की और पार्टी का झंडा फाड़ डाला। इस घटना के प्रतिवाद में भाजपाइयों ने अशोकनगर के मानिकतल्ला इलाके में जेशोर रोड पर अवरोध कर प्रदर्शन किया। इलाके में फैली उत्तेजना की खबर पाकर अशोकनगर की भाजपा उम्मीदवार तनुजा चक्रवर्ती भी वहां पहुंचीं और कर्मियों से बातचीत कर घटना की जानकारी ली। कर्मियों पर हमले का तीव्र प्रतिवाद करते हुए उन्होंने कहा कि यहां पुलिस प्रशासन अभी भी कुछ नेताओं के हाथ ही कठपुतली बनकर काम कर रहा है। कर्मियों के साथ जो हिंसा हुई है उसका जवाब वोट के दिन जनता देगी। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद कानूनी प्रक्रिया के तहत हमने थाने में शिकायत दर्ज करवायी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर