अब बेसुरे हुए भाजपा नेता रंतिदेव, पीएम पर किया कटाक्ष

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अब भाजपा नेता रंतिदेव सेनगुप्ता ने बेसुरे होते हुए सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया है। हावड़ा दक्षिण से पराजित भाजपा उम्मीदवार के फेसबुक पोस्ट को लेकर चर्चाओं का दौर तेज हो गया है। अपने पोस्ट में रंतिदेव सेनगुप्ता ने लिखा, ‘इंदिरा गांधी ने बैंकों को राष्ट्रीयकृत किया था जिससे हम निश्चिंत हुए थे। इसके बाद से ही हम अपनी जमापूंजी राष्ट्रीयकृत बैंकों में रखते आ रहे थे और इस पर हम निश्चिंत थे। इतने दिनों बाद अब फिर हमारी सुरक्षा को चोट पहुंच रही है। सरकार बहादुर एक बार फिर हमें अनिश्चित जीवन की ओर धकेल कर 5 लाख रुपये देने की बात कहते हुए महान बनने की कोशिश कर रहे हैं।’ इसके बाद रंतिदेव ने लिखा, ‘देश के प्रधानमंत्री ने कहा है कि बैंक फेल होने पर प्रत्येक जमाकर्ता को 5 लाख रुपये कर सरकार बहादुर देंगे, लेकिन देश के प्रधानमंत्री पहले ही बैंक के फेल करने का गाना क्यों गा रहे हैं ? सब कुछ बेचने के भयावह खेल में वे उतरे हैं। उस खेल में हो सकता है कि अडाणी-अम्बानी का भारत और धनी व शक्तिशाली हो सकता है, लेकिन ऐसा कर हम सर्वनाश की ओर पहुंच जाएंगे।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भारत में आएगी बड़ी मुसीबत!

नई दिल्ली :  दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं में शामिल बुल्गारिया के भविष्यवक्ता बाबा वेंगा शामिल हैं। इनमें सबसे पहले बाबा वेंगा का नाम आता है। आगे पढ़ें »

कोलकाता से न्यूरोलॉजिस्ट डॉ पद्मा पहुंचीं राजू श्रीवास्तव का इलाज करने

ब्रेकिंगः शुभेंदु, दिलीप समेत 17 नेताओं पर जनहित का मुकदमा दर्ज, जानें मामला

ब्रेकिंग : वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नंदिनी चक्रवर्ती को राज्यपाल क़ा प्रिंसिपल सेक्रेटरी बनाया गया

ब्रेकिंग : किसी भी फाइल पर हस्ताक्षर करने से पहले ध्यान से पढ़ें: मुख्यमंत्री

बेटी के पहले जन्मदिन पर पानी पूरी विक्रेता ने एक लाख एक हजार पानी पूरी मुफ्त खिलाईं

ब्रेकिंग: राज्य में लगेंगे पांच इंडस्ट्रियल पार्क

ब्रेकिंग : हाईकोर्ट ने सुकन्या सहित छह लोगों को तलब किए जाने के आदेश को लिया वापस

ब्रेकिंग : 21 अगस्त तक जेल हिरासत में पार्थ और अर्पिता

रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप

ऊपर