भाजपा नेता राकेश सिंह को मिली हाई कोर्ट से जमानत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता: हाई कोर्ट के जस्टिस अरिजीत बनर्जी और जस्टिस बी पट्टनायक के डिविजन बेंच ने भाजपा नेता राकेश सिंह की जमानत याचिका को बुधवार को मंजूरी दे दी। उन्हें ड्रग के एक मामले में एनडीपीएस एक्ट सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज मामले में गिरफ्तार किया गया था।
एडवोकेट सैमसन कोरिया और एडवोकेट किरण महतो ने यह जानकारी देते हुए बताया कि राकेश सिंह को दो लाख रुपए का बेल बांड भरना पड़ेगा। इसके लिए 50-50 हजार रुपए की चार स्योरिटी देनी पड़ेगी। एडवोकेट सैमसन ने बताया कि राकेश सिंह को पुलिस ने ड्रग की बरामदी के एक मामले में 23 फरवरी को गिरफ्तार किया था। इस मामले में गिरफ्तार भाजपा नेता पामेला गोस्वामी ने आरोप लगाया था कि उनकी गाड़ी से ड्रग की बरामदगी कराने की साजिश राकेश सिंह ने रची थी। राकेश की तरफ से बहस करते हुए एडवोकेट राजदीप मजुमदार की दलील थी कि अभियुक्त के पास से कोई ड्रग बरामद नहीं हुआ था। अलबत्ता सरकारी एडवोकेट ने जमानत दी जाने का तीखा विरोध किया। कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद जमानत दे दी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ठग ‘सुंदरी’ के प्रेम के चक्कर में सेक्सटोर्शन के शिकार हो रहे हैं लोग

महानगर में लगातार बढ़ रहा है सेक्शटोर्शन के मामले कोलकाता पुलिस के जागरुकता अभियान के बावजूद लोग हो रहे हैं शिकार सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर आपके फोन आगे पढ़ें »

ऊपर