तृणमूल में जाने की इच्छा जाहिर की भाजपा नेता ने

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अब भाजपा के एक और नेता ने तृणमूल में जाने की इच्छा जाहिर की है। उनका आरोप है कि अल्पसंख्यक मोर्चा में पद पर रहने के बावजूद वह काम नहीं कर पा रहे थे जिस कारण उन्होंने भाजपा से नाता तोड़ने का निर्णय लिया है। वहीं भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अली हुसैन ने बताया कि अल्पसंख्यक मोर्चा के उपाध्यक्ष काशेम अली को पद से हटा दिया गया है। इसके अलावा अन्य जिम्मेदारियों से भी उन्हें हटा दिया गया है। उन्होंने गत शुक्रवार को इस्तीफा दिया था जिसे स्वीकार कर लिया गया है। वहीं काशेम अली ने आरोप लगाया कि उन्हें पार्टी में काम करने नहीं दिया जा रहा था जिस कारण प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के पास उन्होंने इस्तीफा भेज दिया। उनके अलावा शुभेंदु अधिकारी के करीबी कबिरुल इस्लाम ने भी यही निर्णय लिया है। दोनों ने ही तृणमूल में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है। यहां उल्लेखनीय है कि वर्ष 2017 में काशेम अली भाजपा में शामिल हुए थे। इसके बाद उन्हें अल्पसंख्यक मोर्चा का उपाध्यक्ष भी बनाया गया था। इसके बावजूद वह क्यों तृणमूल में लौटना चाहते हैं, इस पर काशेम अली ने कहा, ‘भाजपा में रहकर अल्पसंख्यकों के लिए कोई काम करना संभव नहीं था। इस कारण ये निर्णय लिया।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

डेंगू के खात्मे के लिए अकेले लड़ रहा राज्य

हर साल राज्य में 700 करोड़ रुपये खर्च होता है ‌डेंगू नियंत्रण पर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः डेंगू को खत्म करने के लिए राज्य अकेले ही लड़ रहा आगे पढ़ें »

पूरे सप्ताह के राशिफल पर एक नजर

भविष्यदर्शन 20 से 26 जून 2021 ग्रह संचरण-सूर्य और शुक्र मिथुन में बाद शुक्र 22/6 को घं. 14/21 से कर्क में, मंगल कर्क में, केतु वृश्चिक आगे पढ़ें »

ऊपर