भाजपा नेता दिलीप घोष ने कसा तंज,ममता बनर्जी होंगी प्रधानमंत्री

कोलकाता :  पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह के टीएमसी में शामिल  होने के बाद बंगाल की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गए हैं । अर्जुन सिंह के बीजेपी पर हमला बोलने के बाद अब बंगाल बीजेपी के नेताओं ने अर्जुन सिंह पर पलट वार किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने अर्जुन सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि ममता बनर्जी प्रधानमंत्री बनेंगी, आप यह कहें बिना तृणमूल कांग्रेस में रहा नहीं जा सकता है, वह टीएमसी में शामिल हुए हैं, तो उन्हें ये बातें बोलनी ही होंगी। रविवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए अर्जुन सिंह ने कहा कि साल 2024 में वह ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री  के रूप में देखना चाहते हैं। दिलीप घोष ने कहा, ‘बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। राजनीति की विचारधारा को नहीं मानने वालों के लिए भाजपा में बने रहना मुश्किल है।  उन्होंने कहा कि अर्जुन सिंह ने दबाव की राजनीति के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर