भाजपा नेता की सड़क दुर्घटना में मौत

बैरकपुर : शुक्रवार की देर रात सड़क दुर्घटना में बैरकपुर अंचल के भाजपा नेता प्रभाष बाला की मौत हो गयी। देर रात टावर का काम पूरा कर वह अपने एक सहकर्मी के साथ कोलकाता से बैरकपुर की ओर मोटरसाइकिल से लौट रहे थे तभी सोदपुर के मुड़ागाछा इलाके में उन्हें एक ट्रक ने धक्का मार दिया। दोनों घायलों को पुलिस ने बैरकपुर के बी.एन. बोस अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने प्रभाष को मृत घोषित कर दिया। दूसरी ओर एक अन्य घायल व्यक्ति को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। प्रभाष नोआपाड़ा के लॉकगेट के निवासी व नोआपाड़ा भाजपा के 5 नंबर ग्रामीण्सा मंडल एससी मोर्चा के अध्यक्ष थे। अपने कर्मी की मौत की खबर पाकर शनिवार को स्थानीय भाजपा उम्मीदवार सुनील सिंह उनके घर पहुंचे और परिवार को ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि प्रभाष की इस तरह से हुई मौत पर भाजपा नेतृत्व भी शोकस्तब्ध है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर