भाजपा नेता अर्जुन सिंह ने शिवसेना पर बोला हमला, कहा-पार्टी के नाम से ‘शिव’ हटा कर ‘मुस्लिम सेना’ कर दे

West Bengal: Bomb attack on BJP MP Arjun Singh's house, allegations on Trinamool

कोलकाता : बंगाल भाजपा नेता अर्जुन सिंह ने शिवसेना पर हमला बोला है। उन्होंने बीएमसी की तरफ से दिए गए उन दो विज्ञापनों को कोट किया है जिसमें कहा गया है कि अगर शहर में किसी ने भी सार्वजनिक तौर पर होली खलने की कोशिश की तो उस पर सख्त एक्शन लिया जाएगा। वहीं दूसरे विज्ञापन में सरकार की तरफ से अपील की गई है कि शब-ए-बारात पर भीड़ को कंट्रोल किया जाए। बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने शिवसेना के हिंदुत्व पर हमला बोला है। अर्जुन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि हिंदूवादी नेता रहे बाला साहेब ठाकरे के उत्तराधिकारी ‘नव सेक्युलर’ का यह वैचारिक पतन हैरान कर देने वाला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि एक त्योहार मनाने पर रोक और दूसरे को छूट देने के लिए आवेदन दिया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने विवादित बयान देते हुए ये तक कह दिया कि शिवसेना को अपनी पार्टी के नाम से शिव हटाकर मुस्लिम सेना रख लेना चाहिए।

 

 

मुस्लिम सेना रख दो शिवसेना का नाम

बीजेपी नेता अर्जुन सिंह का कहना है कि उद्धव ठाकरे के पिता और पूर्व शिवसेना प्रमुख बाला साहेब ठाकरे की छवि कट्टर हिंदूवादी नेता की थी। अब उनके उत्तराधिकारी यानी कि उनके बेचे के विचारों में इतना बदलाव हैरान करने वाला है। इसके साथ ही उन्होंने शिवसेना पर करारा तंज भी सका है।

एक त्योहार पर रोक दूसरे के लिए आवेदन

बता दें कि माहाराष्ट्र में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की वजह से होली के त्योहार पर भी सख्ती बरती जा रही है। बीएमसी ने सख्त आदेश दिया है कि सार्वजनिक रूप से होली खेलने पर पूरी तरह से पाबंदी है। अगर कोई भी नियमों को तोड़ते हुए मिला तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। वहीं सरकार द्वाराशब-ए-बारात पर भीड़ न लगाने की अपील पर सवाल खड़े हो रहे हैं। एक तरफ तो होली मनाने पर सख्त पाबंदी लगाई गई है तो वहीं दूसरी तरफव शब-ए-बारात पर सरकार पूरी तरह से नरम नजर आ रही है। शिवसेना के इसी दोहरे रवैये पर बीेजपी नेता अर्जुन सिंह पूरी तरह से हमलावर हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर