भाजपा नेता अरिंदम भट्टाचार्य को मिली जान से मारने की धमकी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : हाल में भाजपा में शामिल होने वाले तृणमूल के पूर्व नेता और शांतिपुर के विधायक अरिंदम भट्टाचार्य को कुछ बदमाशों द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें धमकी देते हुए कहा गया है कि वह तुरंत नदिया जिला का अपना क्षेत्र छोड़कर चले जाएं। दो जगहों पर बंग्ला भाषा में ये धमकियां लिखी गयी हैं। एक शांतिपुर के बागदेबी इलाके में और दूसरा बागाछरा इलाके में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने देखा कि विधायक के नाम पर इस तरह की धमकियां लिखी गयी हैं। इनमें लिखा है, ‘अगले 7 दिनों में शांतिपुर छोड़ दें या फिर अपनी हत्या के लिए पूरी तरह तुम जिम्मेदार रहोगे।’ अरिंदम भट्टाचार्य को भाजपा में शामिल होने के बाद वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी गयी है। उन्होंने कहा, ‘इस तरह की धमकियां मेरे लिए नयी नहीं हैं।’ अरिंदम भट्टाचार्य ने कहा, ‘मैंने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है। यह मेरे लिए नया नहीं है। भाजपा में शामिल होने के बाद से ही मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इससे पहले मुझ पर हमला भी हुआ, मैंने पार्टी में अपने वरिष्ठ नेताओं को इस बारे में बताया है।’ तृणमूल पर आरोप लगाते हुए अरिंदम ने कहा, ‘यह मुझे डराने की साजिश है। मैं यूं ही जाने नहीं दूंगा और शांतिपुर से फिर लड़ूंगा। इससे पता चलता है कि राज्य में कानून व्यवस्था की क्या स्थिति है।’ इधर, शांतिपुर थाने की पुलिस ने इस बारे में कहा, ‘हमें इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन हमारे ऑफिसर्स ने दीवारों पर लिखी धमकियों को मिटा दिया है। हम स्थानीय लोगों से बात कर पता कर रहे हैं कि इस मामले में कौन शामिल है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या शादी के बाद भी आप करते हैं…

नई दिल्ली : भारतीय समाज में शादी के बाद तो क्या शादी के पहले भी मास्टरबेशन को सहज नहीं माना जाता। यहां मानसिकता यही है आगे पढ़ें »

मोबाइल दुकान में 30 लाख की चोरी, व्यवसायी आतंकित

-45 मिनट तक चली चोरी, पुलिस को नहीं हुई भनक मोबाइल दुकान में 30 लाख की चोरी, व्यवसायी आतंकित -45 मिनट तक चली चोरी, पुलिस को नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर