एजेंसियों से नेताओं को धमका रही है भाजपा – ममता

लगातार बदल रहे हैं पुलिस अधिकारी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने रविवार को कई सभाएं की जहां से उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। ममता बनर्जी आरोप लगाया कि भाजपा की केंद्र सरकार एजेंसियों से नेताओं को डरा – धमका रही है। चुनाव के समय आते ही भाजपा का यही काम होता है। हावड़ा के आमता की सभा से ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर तीखे वार किये। ममता बनर्जी ने कहा कि नरेंद्र मोदी इतना झूठ बोलते है कि कुछ कहना नहीं। नरेंद्र माेदी और अमित शाह दोनों भाई एक सिंडिकेट नम्बर एक है और एक सिंडिकेट नम्बर दो हैं। वे अभिषेक के घर, अरूप के घर, कुणाल के घर, मदन के घर, सुदीप बंद्योपाध्याय के घर पर और स्टालिन की बेटी के घर पर एजेंसियों को भिजवा रहे हैं। वे लगातार पुलिस अधिकारियों को भी बदल रहे हैं। आखिर मैं पूछती हूं कि किस बात का इतना डर है। ममता ने कहा कि अगर भाजपा को लग रहा है कि वे जीतेगी तो रोज पुलिस अधिकारियों को क्यों बदला जा रहा है ? असम में वोट लूट किया गया है। उन्होंने जनता से कहा कि सतर्क रहें। यहां भी वोट लूट करने की कोशिश की जा रही है। सभी एकजुट हो जाइएगा।
बंगाल पर कोई बाहरी नहीं करेगा कब्जा
ममता बनर्जी ने कहा कि गुजराती यूपी और बिहार से गुंडों को लाकर बंगाल में कब्जा जमाने की कोशिश कर रहे हैं। ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि बीजेपी सांप्रदायिक अशांति पैदा करने की कोशिश कर रही है। बंगाल में कोई बाहरी कब्जा नहीं जमाएगा। उन्होंने जनता से कहा कि वे उन बाहरियों से दूर रहें जिन्हें उनके क्षेत्रों में दिक्कत उत्पन्न करने के लिए भेजा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चैत्र नवरात्रिः ऐसे करें देवी शैलपुत्री को प्रसन्न

कोलकाताः चैत्र नवरात्रि आज से शुरू हो गई है और इसकी समाप्ती 21 अप्रैल को होगी। इस दौरान मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा आगे पढ़ें »

शक्ति के अनुष्ठान का पर्व नवरात्र

आद्यशक्ति माता भगवती दुर्गा ही समस्त संसार को जीवन, ऊर्जा एवं सरसता प्रदान करती हैं। जगत के विविध प्रपंच उन्हीं से उत्पन्न होकर उन्हीं में आगे पढ़ें »

ऊपर