राज्यभर में आतंक और हिंसा फैला रही है भाजपा : अरूप

भाजपा के खिलाफ तृणमूल ने निकाली विशाल रैली
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा राज्यभर में आतंक और हिंसा का माहौल बना रही है। लोगों को भ्रमित कर उन्हें भड़का कर भाजपा ओछी राजनीति कर रही है। इसका जवाब कोई और नहीं बल्कि बंगाल की जनता ही भाजपा को देंगी। भाजपा के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस ने महानगर में मंगलवार को विशाल रैली निकाली जिसका नेतृत्व मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय, अरूप बिश्वास, सांसद माला रॉय ने किया। अरूप बिश्वास ने कहा कि एक दिन पहले भाजपा ने रैली निकाली थी जिसमें हिंसा का माहौल अधिक था। इसके विपरीत तृणमूल की यह रैली शांतिपूर्ण तरीके से ​निकाली गयी। यह दर्शाता है कि बंगाल की जनता को हिंसा नहीं बल्कि शांति पसंद है। भाजपा हमेशा से ही विध्वंस की राजनीति करती आयी है। असहाय पर अत्याचार करना हो, मंदिर-मस्जिद तोड़ना हो वह भाजपा की राजनीति का हिस्सा है। इसी नीति पर चलकर भाजपा बंगाल में भी वर्चश्व जमाना चाहती है जो नामुमकिन है। शोभनदेव ने राज्यपाल पर निशाना साधते हुए कहा ​कि राजभवन में भाजपा के एक प्रवक्ता है जो चाहते है कि बंगाल अशांत हो। उनका काम ही दिल्ली जाकर यहां की शिकायत करे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

..धन लाभ से लेकर करियर में सफलता के लिये करे ये 5 उपाय

कोलकाता : हिंदू धर्म में हर दिन किसी ना किसी भगवान को समर्पित हैं। मंगलवार के दिन संकटमोचन भगवान हनुमान जी की पूजा की जाती आगे पढ़ें »

सुबह उठते ही करें यह काम, सौभाग्य में बदल जाएगा दुर्भाग्य

कोलकाताः कई बार कड़ी मेहनत करने के बावजूद भी सफलता नहीं मिल पाता है। साथ ही बनते-बनते काम बिगड़ने से नौकरी व कारोबार हर ओर आगे पढ़ें »

ऊपर