दुष्प्रचार अभियान चला रही है भाजपा : तृणमूल

कोलकाता : भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने दावे के साथ कहा है कि मंत्री शुभेन्दु अधिकारी के साथ सांसद सौगत राय समेत 5 सांसद तृणमूल छोड़ कर भाजपा में जल्द आने वाले है, इस पर खुद सौगत राय ने कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा दुष्प्रचार कर रही है। यह भाजपा का दुष्प्रचार अभियान है जिसे फैला कर लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है। रही बात भाजपा में शामिल होने की तो मैं मर जाऊंगा मगर भाजपा में शा​मिल नहीं होने वाला हूं। कहने को तो भाजपा कई नेताओं को तृणमूल छोड़ उनकी पार्टी में शामिल होने की बातें कहती आ रही है जिसमें नाममात्र भी सच्चाई नहीं है। दूसरी तरफ तृणमूल के सांसद कल्याण बनर्जी ने अर्जुन पर पलटवार करते हुए कहा कि सौगत रॉय के बारे में अर्जुन सिंह को अच्छी तरह पता है कि वह कैसे हैं। उनका भाजपा में जाने का तो सवाल ही नहीं उठता है। रही बात जानेवालों की तो जिन्हें जाना है वह तो जाएंगे ही उन्हें कोई रोक नहीं सकता है। उन्होंने दावा किया है कि 2021 के विधानसभा चुनाव में तृणमूल 200 से अधिक वोट पाकर तीसरी बार जीत दर्ज करने वाली है। इस बात को भाजपा भी समझ ले तो बेहतर होगा।
5 सांसद आ सकते हैं भाजपा में, कह कर अर्जुन ने गरम की राजनीति
शनिवार को भाजपा सांसद अर्जुन सिंह बैरकपुर मेें छठ पूजा के मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने शुभेंदु अधिकारी और सौगत राय पर बयान देकर एक बार फिर राजनीति गर्म कर दी। अर्जुन ने दावा किया कि सौगत राय समेत तृणमूल के 5 सांसद भाजपा में शामिल होने वाले हैं। उन्होंने कहा कि शुभेंदु अधिकारी जन नेता हैं। शुभेंदु जैसे कई नेताओं ने तकलीफें झेलीं जिससे ममता बनर्जी मुख्यमंत्री बनीं। अब वह उन सीढ़ियों को तोड़कर अपने भतीजे को शीर्ष पर बैठाना चाहती हैं। कोई भी जन नेता इसे स्वीकार नहीं कर सकता। जिस तरह शुभेंदु का अपमान किया जा रहा है, मुझे लगता है कि अब उनका एक मिनट भी तृणमूल में रहना उचित नहीं है। उन्होंने दावा किया कि शुभेंदु जिस दिन भाजपा में आयेंगे, उस दिन ये सरकार गिर जाएगी। कभी भी तृणमूल के 5 सांसद भाजपा में शामिल हो सकते हैं। भाजपा के दरवाजे शुभेंदु के लिए खुले हैं, उन्हें उनका उचित सम्मान भाजपा में मिलेगा। वहीं सौगत राय पर अर्जुन सिंह ने कहा कि वह केवल कैमरा के सामने बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, हकीकत यह है कि कभी भी वह खुद भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत, ऑस्ट्रेलिया में 12 साल से सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया

कैनबरा : एक दिवसीय श्रृंखला में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों आगे पढ़ें »

रेसलिंग वर्ल्ड कप में उतरेंगे भारत के 24 पहलवान

नयी दिल्ली : कोरोना के बीच सर्बिया के बेलग्रेड में 12 से 18 दिसंबर के बीच इंडिविजुअल रेसलिंग वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसमें दीपक पुनिया, आगे पढ़ें »

ऊपर