हार भापते हुए ईवीएम बदलने की साजिश रच रही है भाजपा – तृणमूल

भाजपा ने शुरू किया माइंड गेम : यशवंत
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री एवं पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने नंदीग्राम सीट पर अच्छी बढ़त के साथ पहले ही जीत हासिल कर ली है और उनके किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं है। मगर भाजपा अपनी हार को भांपते हुए माइंड गेम शुरू कर दिया है। भाजपा हार भापते हुए इवीएम बदलने की भी योजना चल रही है। हमलाेग ऐसा होने नहीं देंगे। आगामी 6 चरणों के चुनाव भाजपा के लिए और खराब होने वाला है। उन्होंने आरोप लगाया कि दो चरणों के चुनाव में भाजपा काे निराश जनक परिणाम मिलने वाला है। भाजपा इसे समझ चुकी है। इसलिए देर रात उनकी बैठकें हो रही है। हम सुनिश्चित करेंगे कि रास्ते में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनें बदल न दी जाएं। हम लोगों से सतर्क रहने की अपील करते हैं।’ सिन्हा ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और श्री नड्डा की पिछली रात बैठक हुई। उसमें साफ-साफ बातें ये हुईं कि भाजपा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है। बैठक में तय किया गया कि अगले चरणों में नये दिमागी खेल खेले जाएं। उन्होंने कहा,‘ असम में उन्हें जहां हारने की आशंका थी, वहां उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन बदलने के प्रयास किये। हमने चुनाव आयोग से अपील की है मामले को काफी गंभीरता से लिया जाए और कार्रवाई की जाए।’ इससे पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उनके (सुश्री बनर्जी) के दूसरी सीट से चुनाव लड़ने संबंधी सवाल पर पलटवार करते हुए सिन्हा ने कहा कि नंदीग्राम के लोगों ने उनकी पार्टी की जीत सुनिश्चित करा दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : नासिक के अस्पताल में ऑक्सीजन लीक होने से 22 मरीजों की मौत

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक में एक अस्पताल में ऑक्सीजन लीक होने से 22 लोगों की मौत हो गई है। महाराष्ट्र के एफडीए मंत्री राजेंद्र शिंगने आगे पढ़ें »

कैसे पता करें कि आपका इम्यून सिस्टम कमजोर है?

कोलकाता : जिन लोगों को इम्यून सिस्टम कमजोर होता है वो लोग जल्दी जल्दी बीमार होते हैं। हेल्दी रहने और शरीर में होने वाली बीमारियों आगे पढ़ें »

ऊपर