भाजपा बंगाल में ‘डेली पेसैंजर’ की तरह है : ममता

कोलकाता : बंगाल विधानसभा में भाजपा की हार और तृणमूल की ​जीत पर एक बार फिर ममता बनर्जी ने केंद्र की भाजपा सरकार को निशाना बनाया। शहीद दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा को बंगाल की समझ ही नहीं है। वह आज भी यहां डेली पैसैंजर की तरह है जो आती है और चली जाती है। बंगाल की जनता की जरूरत क्या है, उसकी समस्या दूर कैसे होगी, इससे इनका कोई वास्ता नहीं है। चुनाव के वक्त भाजपा ने अपनी जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। ऐजेंसी का सहारा लिया, हिंसा का सहारा लिया, मुझे तक घायल किया गया जिसकी वजह से मुझे एक पैर पर चुनाव प्रचार करना पड़ा, फिर भी जनता ने भाजपा को नकार कर तृणमूल को ऐतिहासिक जीत दिलायी।
मानवाधिकार आयोग की रिपोर्ट पर सवाल
ममता ने चुनाव के बाद हुई हिंसा की मानवाधिकार आयोग की जमा की गयी रिपोर्ट पर सवाल उठाया। ममता ने आरोप लगाया कि मानवाधिकार आयोग का भी इस्तेमाल किया गया। जो रिपोर्ट आयोग ने पेश की है वह चुनाव के बाद की नहीं बल्कि चुनाव से पहले की है। आयोग ने भाजपा का पक्ष लेकर काम किया ताकि बंगाल को बदनाम किया जा सके, जबकि चुनाव के वक्त हर एक अधिकारी का तबादला करा दिया गया था। पूरा आयोग भाजपा के इशारे पर काम कर रहा था।
बंगाल में जीत के लिए जनता का शुक्रिया
ममता ने अपनी जीत के लिए बंगाल की जनता का शुक्रिया अदा किया। ममता ने कहा कि राज्य की महिलाओं काे विशेष धन्यवाद जो मेरे साथ खड़ी रहीं। यहां भाजपा हर रोज नया षडयंत्र रच रही थी। तृणमूल को रोजाना परेशान किया जा रहा है। चुनाव में तो प्रतिकूल परि​स्थितियां बनायी गयीं लेकिन जनता ने सच का साथ दिया और हम विजयी हुए जबकि भाजपा को मुंह की खानी पड़ी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर