बंगाल की जनता से झूठे वादे रह रही है भाजपा – अभिषेक

पहले महिलाओं के लिए रेल परिसेवाएं फ्री करके दिखायें –
विश्वासघातकों को मिलेगा मुंहतोड़ जवाब
सन्मार्ग संवाददाता
भगवानपुर/ नंदीग्राम : तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने एक बार फिर से भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने भाजपा के मेनिफेस्टो को लेकर कहा कि बंगाल की जनता से झूठे वादे किये जा रहे है। अभिषेक ने कहा कि बस, मेट्रो क्यों पहले महिलाओं के लिए रेल परिसेवाएं फ्री करके दिखाएं।साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा का मेनिफेस्टो केवल छलावा है कुछ भी पूरा नहीं होने वाला है। पूर्व मिदनापुर के भगवानपुर की सभा में अभिषेक ने कहा कि गेरुआ का मेनिफेस्टो कह रहा है कि सत्ता में आये तो बस फ्री कर देंगे। रेल तो केंद्र के तहत आता है, इसमें तो राज्य की भूमिका नहीं है। तो फिर महिलाओं के लिए रेल किराया क्यों फ्री करके दिखाये। सांसद ने कहा कि तृणमूल के घोषणा पत्र से भाजपा की नींद उड़ी है और इसी कारण भाजपा विभिन्न प्रकार के झूठे वादे कर रही है। अभिषेक ने भगवानपुर के बाद नंदीग्राम में भी सभा को संबोधित किया। यहां भी उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। अभिषेक ने नाम लिये बिना कहा कि नंदीग्राम की जनता विश्वासघातकों को जवाब देगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल पर कब्जा करना चाहती है भा​जपा, यहां का विकास नहीं : अभिषेक

नदियाः भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेताओं पर जुबानी हमला बोलते हुए तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि बंगाल पर कब्जा का दम भरनेवाले आगे पढ़ें »

कोरोना की रोकथाम के लिए कोलकाता पुलिस ने चलाया जागरुकता अभियान

विभिन्न इलाकों में लोगों में बांटा गया मास्क, कई गिरफ्तार कोलकाता : कोरोना के दूसरी लहर के कारण महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार आगे पढ़ें »

ऊपर