बंगाल में अस्तित्वहीन हो चुकी है भाजपा, जनता ने उसे नकारा है : तृणमूल

आसनसोल-बालीगंज की जीत पर बोले मंत्री : आज चुनाव हो तो हर सीट पर हारेगी भाजपा
महंगाई हिन्दू-मुस्लिम नहीं देखती, सब को मारती है
ममता-अभिषेक ने जनता को कहा धन्यवाद
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आसनसोल लोकसभा तथा बालीगंज विधानसभा में मिली बड़ी जीत को लेकर तृणमूल में उत्साह का माहौल है। दरअसल ​2021 के विधानसभा चुनाव के बाद से ही राज्य में जितने भी चुनाव हुए हैं उसमें तृणमूल लगातार जीतती आ रही है। अब इन दोनों (आसनसोल और बालीगंज) क्षेत्र में एक बार फिर तृणमूल जीती है तो लाजमी है पार्टी का उत्साह सातवें आसमान पर होगा। इस जीत को लेकर पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से लेकर राज्य के मंत्री तक ने खुशी जाहिर की है।
सीएम-अभिषेक ने ट्वीट कर दिया धन्यवाद
इस जीत पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्विटर पर कहा, ‘‘मैं तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशियों को निर्णायक जनादेश देने के लिए आसनसोल संसदीय क्षेत्र और बालीगंज विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं के लिए तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हूँ। हम इसे अपने मा-माटी-मानुष संगठन के लिए अपने लोगों का हार्दिक रूप से शुभ नव वर्ष का उपहार मानते हैं। हम पर फिर से भरोसा करने के लिए मतदाताओं को सलाम।’’ तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने भी दोनों क्षेत्रों के मतदाताओं को पार्टी उम्मीदवरों को विजयी बनाने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्विटर पर कहा, ‘‘भारत में नफरत फैलाने वालों और उत्पीड़कों से मुक्त बनाने की ओर कदम बढ़ाने के लिए आसनसोल और बालीगंज के मतदाताओं को शुक्रिया। आपके आशीर्वाद और प्यार से हम काम करने का वादा करते हैं। आपका हित हमेशा हमारी प्राथमिकता रही है, और यहां से चीजें बेहतर ही होंगी।’’
बंगाल में भाजपा का अस्तित्व नहीं, फिरहाद
राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि बंगाल में भाजपा का कोई अस्तित्व नहीं है। यहां की जनता ने इस पार्टी को सिरे से नकार दिया है। अगर ये कहते हैं कि वोटों का ध्रुवीकरण हुआ है तो इन्हें पता चलना चाहिए कि जनता ने महंगाई के खिलाफ वोट दिया है। महंगाई हर किसी को परेशान कर रही है, उसमें हिन्दू-मुस्लिम का कोई मुद्दा ही नहीं है।
आसनसोल की जीत पार्टी की बड़ी उपलब्धि
आसनसोल की जीत पार्टी की बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। खुद बाबुल सुप्रियो ने इस जीत को लेकर कहा कि अपनी जीत से ज्यादा मुझे आसनसोल में तृणमूल की जीत की खुशी है। बाबुल ने कहा कि वहां मैंने इतने साल तक काम किया है और अब शत्रुघ्न जी के साथ मिलकर काम करेंगे। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने जीत के लिए ममता बनर्जी को धन्यवाद दिया तथा कहा कि उनकी बदौलत ही जनता ने उन्हें जीत हासिल करायी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : ओडिशा में सड़क दुर्घटना में हावड़ा के 6 लोगों की मौत

हावड़ा/ओडिशा : ओडिशा के कंधमाल और गंजम जिलों की सीमा के पास, कलिंग घाट पर यात्रा के दौरान पहाड़ी मोड़ पर पर्यटकों को ले जा आगे पढ़ें »

ऊपर