भाजपा सभी के लिए बड़ी बीमारी बन चुकी है – ममता

2024 में सत्ता से होगी बाहर
कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि भाजपा आज के समय में सभी के लिए बड़ी बीमारी बन चुकी है। कोरोना की दूसरी लहर के लिए ये लाेग ही जिम्मेदार हैं। वैक्सीन बंटन भी ठीक से नहीं कर पायी। जेपी नड्डा को लेकर सीएम ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वे लोग केवल बंगाल चुनाव में रखते हैं अब बंगाल बंटवारे के बारे में रुचि रख रहे हैं। इन लोगों को इस बार पर शर्म नहीं आती है कि दूसरी लहर के लिए ये लोग जिम्मेदार हैं। यूपी से शव बहकर आ रहे हैं इस पर इन्हें शर्म नहीं आ रही है।केवल भाजपा शासित राज्यों में पार्टी ऑफिस से वैक्सीन दी जा रही है।
अलापन की अकेले की लड़ाई नहीं
पूर्व मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय के मामले में सीएम ने एक बार फिर कहा कि राज्य सरकार उनके सथा है। जो भी फैसला वे लेंगे यह उनका होगा मगर सरकार साथ है। यह लड़ाई केवल अलापन की अकेले की नहीं है बल्कि देशभर के आईएएस अधिकारी उनके साथ है। ममता ने कहा कि अलापन एक इमानदार ऑफिसर हैं। उन्होंने अपना सारा जीवन देश की सेवा की। मगर जान बुझकर उनके जोर जबरदस्ती किया जा रहा है। वे भूल गये हैं कि कानून जोर जबरदस्ती से नहीं चलती है। कानून अपना काम करेगा।
2024 में सत्ता से होंगे बाहर
सीएम भाजपा पर हमला तेज करते हुए कहा कि देश केवल भाजपा से नहीं चलती है। राजीव गांधी के पास 400 की मैजोरिटी थी मगर फिर भी उन्होंने ऐसा नहीं किया जैसा अभी केंद्र में हो रहा है। इनके अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं। हो सकता है 2024 में सत्ता में नहीं आये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज शुक्रवार को पहने इस रंग के कपड़े, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा, होंगे धनवान

कोलकाता : हिंदू धर्म शास्त्रों में सप्ताह का सातों दिन किसी न किसी देवता को समर्पित होता है तथा उनका कोई न कोई प्रिय रंग आगे पढ़ें »

ऊपर