पैर के नीचे से खिसक रही तृणमूल की जमीनः दिलीप घोष

कहा अब मुफ्त वैक्सीन को लेकर राजनीतिक कर रही तृणमूल सरकार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि तृणमूल की पैर के नीचे से जमीन खिसक रही है। यही वजह है कि वह अब विध्वंसक राजनीति कर रही है। लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि बंगाल की जनता सबकुछ समझ रही है। अब वह किसी के बहकावे में नहीं आने वाली है। दिलीप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले ही निःशुल्क वैक्सीनेशन की घोषण की है। अब इस पर भी तृणमूल सरकार राजनीति कर रही है।
कृषि बिल के खिलाफ बिल से कोई लाभ नहीं होगा तृणमूल को
राज्य में विधानसभा सत्र में किसान कृषि बिल के खिलाफ तृणमूल सरकार की ओर से नया बिल लाए जाने के प्रश्न पर दिलीप ने कहा कि इससे राज्य सरकार को कोई फायदा नहीं होने वाला है। इसकी वजह है कि भाजपा राज्य के हर हिस्से में किसानों के पास जा रही है। इसकी शुरुआत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कर दी है। बंगाल के किसानों को किसान सम्मान निधि का लाभ नहीं मिला, पहले तृणमूल सरकार इसका जवाब दे। भाजपा नेता 24 जनवरी तक हर जिले के किसानों के पास जाएंगे व केंद्र सरकार की योजनाओं विशेषकर किसान सम्मान निधि के बारे में बताएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल का विधानसभा चुनाव पूरे देश में मिसाल पेश करेगा – राज्यपाल

कोलकाता : 2021 में बंगाल का विधानसभा चुनाव पूरे देश में ‌निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव की मिसाल पेश करेगा। इसके लिए राज्य के सभी लोग आगे पढ़ें »

नुसरत जहां ने भाजपा को बताया कोरोना से खतरनाक वायरस

कोलकाता : विधानसभा चुनाव से पहले एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की बशीरहाट से आगे पढ़ें »

ऊपर