सायनी के मोदी को महिषासुर कहे जाने पर भाजपा ने नहीं दी तवज्जो

बंगाल चुनाव को केंद्र कर पीएम मोदी पर किया था कटाक्ष
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल युवा कांग्रेस की प्रेसिडेंट सायनी घोष ने बंगाल चुनाव को केंद्र कर पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए उन्हें महिषासुर की उपाधि दी जिस पर भाजपा की तरफ से तवज्जो नहीं दिया गया। एक दिन पहले ही अपने जिला दौरे के दौरान सायनी ने पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव में 200 पार सीटों की बात कही जा रही थी। यह बात और है कि यह 200 उधर न जाकर इधर आ गये। विश्व ने देखा है कि कैसे मोदी नाम के एक महिषासुर को ममता नामक दुर्गा ने वध किया। यह साेनार बांग्ला है सूना बांग्ला नहीं, इसका सम्मान जरूरी है। तृणमूल जनता की पार्टी है। इसका हर एक कार्यकर्ता पार्टी के लिए जरूरी है जिसे सिर्फ चुनाव के समय झण्डा पकड़ने के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाता बल्कि पार्टी की नींव मजबूत करने के लिए उन्हें बराबर का सम्मान दिया जाता है। सायनी के इस बयान को लेकर भाजपा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल में जाने की चर्चाओं को नकारा अशोक लाहिड़ी ने

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही प्रदेश भाजपा में टूट जारी है। सांसद बाबुल सुप्रियो समेत कई विधायक अब आगे पढ़ें »

ऊपर