भाजपा वादे जरूर करती है लेकिन तोड़ने के लिए : अभिषेक

सन्मार्ग संवाददाता
गोवा : गोवा में अगले साल होने चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल गरम है। तृणमूल कांग्रेस वहां चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी है और इसकी पूरी तैयारी में जुटी हुई है। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी दो दिवसीय गोवा दौरे पर हैं। उन्होंने वहां कर्मी सभा से भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव से पहले वादा जरूर करती है मगर उसे तोड़ देती है। वहीं हमलोगों ने जो भी वादा किया है उसे पूरा किया है। तृणमूल ने बंगाल में तीसरी बार सत्ता में आने के 6 महीने के भीतर ही अपने सभी वादों को पूरा कर दिया है। उन्होंने कहा कि हम गोवा का विकास चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब तक शरीर में खून का एक बूंद है तब तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी। इस मौके पर सांसद डेरेक ओब्रायन, महुआ मोइत्रा, तृणमूल सांसद व पूर्व सीएम लुइजिन्हो फ्लेरियो व अन्य नेता मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

प्री-मैच्योर है प्रियंका का बच्ची? अभी अस्पताल में रहेगी, जानें वजह?

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने जबसे मां बनने का ऐलान किया है फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। इन खुशियों आगे पढ़ें »

ऊपर