भाजपा के बिना प्रार्थी के नाम वाले पोस्टरों से मची खलबली

जगदल के कई वार्डों में भाजपा का नहीं हो पाया दीवार लेखन
कमरहट्टी : कमरहट्टी विधानसभा, बारानगर व अन्य संलग्न इलाकों में भाजपा की ओर से अनोखी तरह से ही एक खेमे का समर्थन व प्रचार सामने आ रहा है। रातोंरात इलाके में भाजपा के समर्थन में वोट डालने की अपील करने वाले पोस्टर लगा दिये जा रहे हैं जबकि उन पोस्टरों में किसी भी प्रार्थी का नाम नहीं है। कुछ पोस्टरों में जिला भाजपा प्रवासी सेल का उल्लेख है तो कई पोस्टरों में ऐसा कुछ भी नहीं लिखा है। अंचल में इन पोस्टरों को लेकर जहां स्थानीय नागरिकों में चर्चा हो रही है वहीं भाजपा के भी अन्य खेमों में खलबली मची हुई है। कुछ मान रहे हैं कि यह भाजपा प्रत्याशी के विरुद्ध एक मौन विरोध है तो कुछ इस कदम की भी सराहना कर रहे हैं, कारण है कि कई सीटों पर भाजपाइयों को उनकी पसंद के प्रत्याशी नहीं मिले हैं जिससे उन इलाकों में पार्टी समर्थकों का ही विरोध प्रार्थियों को देखना पड़ रहा है। इस विषय में पूछे जाने पर भाजपा जिला प्रवासी सेल के अध्यक्ष गोविंद झा ने कहा कि हम संगठन पर भरोसा करते हैं और संगठन के लिए प्रचार करने का इससे अच्छा माध्यम क्या हो सकता है। उन्होंने कहा कि प्रवासी सेल से किसी को भी उम्मीदवारी नहीं दी गयी और ना ही प्रार्थी की घोषणा व उसके बाद प्रचार के लिए ही उसे गुरुत्व दिया जा रहा है, बावजूद इसके हमारा सारा जोर पार्टी के लिए है जिसके लिए कर्मी अपने अनोखे अंदाज में प्रचार कर रहे हैं। दूसरी ओर बैरकपुर अंचल के जगदल विधानसभा के तहत पड़ने वाले कई वार्डों व इलाकों में अभी भी प्रार्थी को लेकर भाजपाइयों का विरोध सामने आ रहा है। आरोप है कि वे प्रार्थी के समर्थन में ना दीवार लेखन कर रहे हैं, ना ही करने दे रहे हैं जिससे भाजपा प्रत्याशी के लिए मुकाबला काफी कठीन हो रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर