पीएम के खिलाफ बयान को लेकर भाजपा ने सीईओ से की शिकायत

कहा बदनाम करने की हो रही साजिश
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः भाजपा नेता तथागत राय, सांसद अर्जुन सिंह और शिशिर बाजोरिया सहित भाजपा के तीन प्रतिनिधियों ने चुनाव आयुक्त (सीईओ) से मुलाकात की। उन्होंने अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी (एडिशनल सीईओ) संजय बसु को हटाने की भी मांग की। शिशिर बाजोरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कई बयान दिए हैं। इस पर चुनाव आयोग को ठोस कार्रवाई करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि पीएम को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग को एक ज्ञापन भी सौंपा, इसमें सीएम की ओर से ‌पीएम के खिलाफ किए गए बयानबाजी का भी जिक्र किया गया है। इससे पहले दिल्ली में भी भाजपा की ओर से इसी सिलसिले में शिकायत की जा चुकी है। भाजपा ने चुनाव आयोग के पास एक लिखित शिकायत में आरोप लगाया गया है कि पहले दो चरणों में बड़े पैमाने पर संवेदनशील मतदान केंद्र हैं। हालांकि लगभग 50% संवेदनशील मतदान केंद्र ही बताए जा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविड के बीच आज छठवें चरण का मतदान

कई मंत्री व हेवीवेट उम्मीदवारों के लिए अहम चुनाव निर्णायक भूमिका में होंगे हिन्दीभाषी मतदाता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच गुरुवार आगे पढ़ें »

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

ऊपर