भाजपा का दावा, ‘बाहरियों’ को लाकर नकली वोट करवाना चाहती है तृणमूल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भवानीपुर उपचुनाव से एक दिन पहले बुधवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार ने आरोप लगाया कि तृणमूल के लिए नकली वोट डलवाने के लिए तृणमूल भवानीपुर में ‘बाहरियों’ को लेकर आयी है। सुकांत मजूमदार ने कहा, ‘भवानीपुर में रहने वाले शिक्षित बंगालियों के लिए वोट डलवाने हेतु तृणमूल बाहर से लोगों को लेकर आयी है क्योंकि एक ठेठ बंगाली का माइंडसेट होता है कि वे उपचुनाव में वोट के लिए नहीं जाते और यहां तृणमूल बाहरियों को लाकर उनसे वोट डलवायेगी।’ वहीं जलजमाव को लेकर कटाक्ष करते हुए सुकांत ने दावा किया कि तृणमूल ने आम लोगों के लिए कुछ नहीं किया और इस कारण शिक्षित लोग भाजपा के लिए वोट देंगे। उन्होंने कहा, ‘दीदी दावा करती हैं कि दुआरे सरकार योजना हर जगह चल रही है, अब उन्होंने दुआरे जल स्कीम भी ला दिया क्योंकि शहर में बारिश होते ही यहां जनजीवन ठप हो जाता है। ये सब देखते हुए लोग भाजपा को वोट देंगे।’ इधर, सुकांत पर हमला बोलते हुए तृणमूल नेता तापस राय ने कहा कि भाजपा प्रमुख को अपने ‘बाहरी’ मतदाताओं वाले दावे को साबित करना चाहिये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

गंगा को प्रदू्षित होने से बचाना है : फिरहाद

अब तक लगभग 1700 मूर्तियों का किया गया विसर्जन कोविड प्रोटोकॉल को मानते हुए किया जा रहा है प्रतिमाओं का विसर्जन कोलकाता : दुर्गापूजा खत्म होने के आगे पढ़ें »

ऊपर