भाजपा के मुख्यमंत्री बैठेंगे नवान्न में – दिलीप घोष

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : 2021 के चुनाव में बंगाल में भाजपा के सत्ता में आने पर भाजपा के मुख्यमंत्री नवान्न में ही बैठेंगे। शनिवार को खड़गपुर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने यह बात कही। खड़गपुर की सभा में दिलीप घोष ने कहा, ‘भाजपा नवान्न पर कब्जे की लड़ाई लड़ रही है। इस लड़ाई में हम 200 सीटें लेकर जीतेंगे, नवान्न में भाजपा के मुख्यमंत्री बैठेंगे। हम सोनार बांग्ला गढ़ेंगे।’ इधर, ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए दिलीप घोष ने कहा कि 2 मई के बाद ममता बनर्जी कालीघाट में रिटायर जीवन व्यतीत करेंगी। हालांकि कुछ दिनों पहले संवाददाता सम्मेलन में भाजपा के प्रवक्ता शमीक भट्टाचार्य ने कहा था, ‘2021 में पश्चिम बंगाल में सत्ता के परिवर्तन के बाद नवान्न से हम प्रशासनिक कार्यालय राइटर्स बिल्डिंग में ले आयेंगे।’ उन्होंने कहा था, ‘राइटर्स बिल्डिंग के साथ केवल सरकारी कर्मचारी ही नहीं, सामग्रिक तौर पर बंगालियों की भावना भी जुड़ी हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है हिन्‍दू नववर्ष

मंगलवार से शुरू हो जायेगा नववर्ष कोलकाताः हिन्‍दू नववर्ष जो कि विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है। इस बार नववर्ष आगामी 13 अप्रैल यानी कि आगे पढ़ें »

आइकोर की डायरेक्टर को ईडी ने मंगलवार को बुलाया

कोलकाता : आइकोर की डायरेक्टर कणिका माइती को ईडी की टीम ने मंगलवार को तलब किया है। आईकोर की छानबीन हाल ही में सीबीआई ने आगे पढ़ें »

ऊपर