भाजपा सोच भी नहीं सकती कि ऐसे बड़े नेता आना चाहते हैं तृणमूल में – फिरहाद

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बाबुल सुप्रियो के बाद और कई बड़े नाम जल्द तृणमूल से जुड़ने जा रहे हैं। ऐसा ही संकेत दिया राज्य के परिवहन मंत्री तथा केएमसी प्रशासक के फिरहाद हकीम ने। यहां तक कि बाबुल से भी अधिक चर्चित चेहरे तृणमूल में आने के लिए तत्पर हैं। फिरहाद ने दावा किया है कि ये नेता तृणमूल में पहले नहीं थे बल्कि सीधे भाजपा से तृणमूल में आना चाहते हैं। गुरुवार को भवानीपुर में चुनाव प्रचार करने पहुंचे फिरहाद हकीम ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आने वाले समय में भाजपा के कई बड़े नेता तृणमूल में आना चाहते हैं। ये वे नेता हैं जिनके बारे में भाजपा कभी सोच भी नहीं सकती है। कई विधायक तो शामिल भी हुए हैं और भी शामिल होना चाहते हैं।
उल्लेखनीय है कि गेरुआ शिविर से मुकुल राय, बाबुल सुप्रियो जैसे बड़े नेता तृणमूल में शामिल हुए हैं। अब परिवहन मंत्री किस बड़े नेताओं की तरफ इशारा कर रहे हैं? फिरहाद ने यह जरूर कहा कि जो अभी आना चाहते हैं वे पहले तृणमूल में नहीं थे, बल्कि भा​जपा से सीधे यहां आना चाहते हैं। इस दिन फिरहाद हकीम ने भवानीपुर के कई जगहों पर घर – घर जाकर प्रचार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर