भाजपा प्रार्थियों को लेकर लगातार हो रहे हैं विरोध, पार्टी कार्यालय में भी तोड़फोड़

हावड़ा : रविवार को भाजपा की ओर से हावड़ा की अधिकतर सीटों में प्रार्थियों के नामो की घोषणा हो गयी है। ऐसे में कुछ प्रार्थियों को उनके ही समर्थक पसंद नहीं कर रहे हैं और लगातार विरोध जता रहे हैं। इतना ही नहीं गुस्साये समर्थकों ने पार्टी कार्यालय में भी तोड़फोड़ की है। यह विरोध गत रविवार से ही जारी है। इस क्रम में बागनान के मुम्बई रोड पर अवरोध किया गया। उलूबेड़िया के मनसातल्ला में पार्टी जिला कार्यालय में तोड़फोड़ की गयी और आग लगाने की भी कोशिश की गयी। इधर पांचला के गंगाधरपुर एवं रानीहाटी के पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ की गयी। रविवार को उम्मीदवारों की सूची में देखा गया कि डोमजूड़ से राजीव बनर्जी खड़े हैं। वहीं उनके खास मोहित घांटी को भी पांचला से उम्मीदवार बनाया गया है। इधर सांकराइल के विधायक रह चुके शीतल सरदार को भी इस बार टिकट नहीं दिया गया। सांकराइल से प्रभाकर पंडित को उम्मीदवार बनाया गया है जो कि साल 2016 में भी उम्मीदवार थे। गत 5 मार्च को तृणमूल कांग्रेस की ओर से प्रार्थियों के नामों की घोषणा की गयी थी, जिसमें शीतल सरदार का नाम नहीं था। वहीं स्थानीय भाजपा नेताओं व समर्थकों की भी मांग है कि वह शीतल सरदार को अपना उम्मीदवार नहीं बनाना चाहते हैं। एेसे में वे कितने दिनों तक भाजपा से जुड़े रहते हैं, यह कहना मुश्किल है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता को ‘सिटी ऑफ फ्यूचर’ बनायेगी भाजपा : मोदी

दीदी ओ दीदी अब की बार नहीं कहा, केवल की विकास की बात कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल में अपनी पहली वर्चुअली चुनावी सभा आगे पढ़ें »

मेरी लड़ाई किसी से नहीं, काम मेरी पहचान – फिरहाद हकीम

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पोर्ट विधानसभा चुनाव में मैं किसी को अपना प्रतिद्वंदी नहीं मानता हूँ। मेरी लड़ाई किसी से नहीं बल्कि मेरी खुद से है। आगे पढ़ें »

ऊपर