7 को भाजपा के उम्मीदवारों की हो सकती है घोषणा

मनीष के पिता बैरकपुर से लड़ सकते हैं चुनाव
खड़दह से भाग्य आजमा सकते हैं शीलभद्र तो भाटपाड़ा से पवन सिंह
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में विधानसभा चुनाव की घोषणा तो हो चुकी है, लेकिन उम्मीदवारों की घोषणा नहीं होने से फिलहाल सभी दावेदारों में उत्सुकता बनी हुई है। इधर, आगामी 7 मार्च यानी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ब्रिगेड सभा होने वाली है जिसकी तैयारियां पार्टी जोरों से कर रही है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि 7 मार्च को ही भाजपा अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है। भाजपा इस बार चरणाें में अपने उम्मीदवारों की घोषणा करने वाली है। सूत्र बताते हैं कि रविवार की शाम पहले और दूसरे चरण के चुनावाें के लिए उम्मीदवारों की घोषणा भाजपा कर सकती है। उम्मीदवारों पर चर्चा को लेकर गत मंगलवार से ही हेस्टिंग स्थित भाजपा के चुनावी कार्यालय में बैठकों का दौर जारी है। बुधवार को भी पूरे दिन उम्मीदवारों के नाम पर मंथन होता रहा।
क्या कहा कैलाश विजयवर्गीय ने
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने सन्मार्ग को बताया, ‘हर विधानसभा के लिए 3-4 उम्मीदवारों के नाम तय किये गये हैं और किसी भी सीट पर कोई एक नाम नहीं है।’ उन्होंने कहा कि आज यानी गुरुवार को दिल्ली में भाजपा की केंद्रीय चुनावी समिति की बैठक होने वाली है जिसकी अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। इस बैठक के बाद उम्मीदवारों के नाम पर अंतिम मुहर लग जायेगी​ जिसकी घोषणा रविवार को हो सकती है।
ये नाम चल रहे हैं आगे
भाजपा सूत्रों ने बताया कि बैरकपुर से भाजपा कार्यकर्ता मनीष शुक्ला के पिता डॉ. सी.एम. शुक्ला को टिकट मिल सकता है। इसी तरह खड़दह से हाल में भाजपा में शामिल शीलभद्र दत्त भाग्य आजमा सकते हैं। वहीं भाटपाड़ा से पवन सिंह को पार्टी टिकट दे सकती है जबकि नोआपाड़ा से सुनील सिंह चुनाव लड़ सकते हैं। जोड़ासांको की बात करें तो यहां से शिशिर बाजोरिया के अलावा मीना देवी पुरोहित और विजय ओझा के नाम चल रहे हैं। काशीपुर बेलगछिया से पार्टी भाजपा नेता रितेश तिवारी को इस बार टिकट दे सकती है। नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी का नाम ही सबसे आगे है, लेकिन यहां से 2 नाम और दिल्ली जाएंगे। पाण्डवेश्वर से जितेंद्र तिवारी चुनाव लड़ सकते हैं तो वहीं डोमजूड़ से इस बार फिर राजीव बनर्जी भाजपा के टिकट से भाग्य आजमा सकते हैं। र​विवार की शाम तक उम्मीदवारों को लेकर तस्वीर काफी हद तक साफ हो सकती है। वहीं श्रावंती को श्यामपुकुर अथवा बांकुड़ा से टिकट मिल सकता है जबकि हावड़ा से सायंतन बसु और बशीरहाट से शमिक भट्टाचार्य चुनाव लड़ सकते हैं। टॉलीवुड अभिनेता यश दासगुप्ता को भाजपा सिलीगुड़ी से टिकट दे सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर