गुलमोहर में भाजपा उम्मीदवार उमेश राय और तृणमूल नेता में धक्का-मुक्की

सन्मार्ग संवाददाता
हावड़ा : उत्तर हावड़ा विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को मतदान के दौरान छिटपुट झड़प की घटनाएं देखने को मिसी। शनिवार की दोपहर गुलमोहर रेलवे कॉलोनी इलाके में भाजपा उम्मीदवार उमेश राय और तृणमूल नेता संतोष साहनी के भीच झड़प हो गयी। इस दौरान दोनों में धक्का-मुक्की भी हुई। पुलिस की तत्परता के कारण दोनों में मारपीट नहीं हुई। इस दौरान दोनों नेता और उनके समर्थक एक दूसरे को लक्ष्य कर गाली-गलौज करते हुए नजर आए।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर 12.30 बजे भाजपा उम्मीदवार उमेश राय को सूचना मिली कि गुलमोहर रेलवे कॉलोनी के वोटरों को डराया और धमकाया जा रहा है। खासतौर पर महिलाओं को वहां मौजूद पोलिंग बूथ में जाने नहीं दिया जा रहा है । धमकी देने का आरोप इलाके की पूर्व पार्षद लखी साहनी पर लगा है। आरोप है कि लखी साहनी अपने अन्य कुछ महिला समर्थकों के साथ गुलमोहर रेलवे कॉलोनी के वोटरों को धमका रही है। ऐसे में जब भाजपा उम्मीदवार उमेश राय वहां पहुंचे तो उनका लखी साहनी के सात विवाद हो गया। इस दौरान वहा ंपर लखी साहनी के पति और तृणमूल नेता संतोष साहनी भी पहुंची। आरोप है कि भाजपा उम्मीदवार उमेश और तृणमूल नेता संतोष साहनी के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। दोनों के समर्थक एक दूसरे से मारपीट करने वाले थे तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच-बचाव कर स्थिति को नियंत्रित कर लिया। वहीं इस घटना को लेकर तृणमूल का कहना है कि भाजपा उम्मीदवार ने बेवजह झगड़ा कर शांतिपूर्ण तरीके से चल रहे मतदान को अशांत करने की कोसिश की। वहां पर वोटरों को डराने की कोशिश की गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रोजाना आ रहे हैं सैकड़ों शव, चरमरा रही है श्मशान घाटों की व्यवस्था

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर का प्रकाेप कुछ इस कदर बढ़ा है कि श्मशान घाटों में रोंगटे खड़े करने वाली तस्वीरें देखने को आगे पढ़ें »

ट्रैफिक गार्ड के ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर का मरम्मत कराएगी पुलिस

कोविड के खिलाफ जंग में लालबाजार ने कसी कमर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना की दूसरी लहर के दौरान शहरवासियों की हालत खराब है। अस्पताल में बेड आगे पढ़ें »

ऊपर