भाजपा उम्मीदवार को भवानीपुर में प्रचार से रोका जा रहा

चुनाव आयोग में भाजपा ने की शिकायत
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गुरुवार को भाजपा ने चुनाव आयोग में ​शिकायत की कि भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल को भवानीपुर में चुनाव प्रचार करने से रोका जा रहा है। भाजपा सांसद स्वपन दासगुप्ता और वरिष्ठ नेता ​शिशिर बाजोरिया द्वारा चुनाव आयोग को भेजी गयी चिट्ठी में दावा किया गया कि विभिन्न कारण दिखाते हुए कोलकाता पुलिस हरीश चटर्जी स्ट्रीट इलाके में भाजपा उम्मीदवार को अलोकतांत्रिक तरीके से चुनाव प्रचार करने से रोक रही है। भाजपा की ओर से कहा गया कि हम ये जानते हैं कि इस इलाके में सीएम रहती हैं और हम सभी सुरक्षा कारणों को मानते हुए कम संख्या में लोगों के साथ चुनाव प्रचार करना चाहते थे, लेकिन हमें ऐसा करने से रोका गया। इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों को हटाने की मांग भाजपा ने की। इसके साथ ही प्रियंका टिबरेवाल के चुनावी एजेंट सजल घोष के द्वारा भी इस संबंध में चुनाव आयोग को चिट्ठी दी गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः 1 नवंबर से शुरू होगा विधानसभा का शीतकालीन सत्र

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंग विधानसभा का शीतकालीन अधिवेशन अगले महीने 1 नवंबर से शुरू होने जा रहा है जो 18 नवंबर तक चलेगा। विधानसभा आगे पढ़ें »

ऊपर