कोर्ट ने दी अनुमति पर रात के कारण भाजपा ने सभा की रद्द

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कानूनी लड़ाई में आखिरकार शर्तों के साथ अनुमति मिलने के बावजूद भाजपा ने आज उलूबेड़िया में सभा नहीं करने का निर्णय लिया है। बुधवार को उलूबेड़िया में संवाददाता सम्मेलन कर इसकी जानकारी विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने दी। उन्होंने कहा कि हावड़ा में आगामी 27 तारीख को भाजपा सभा करेगी। शुभेंदु ने हावड़ा ग्रामीण पुलिस सुपर के कार्यालय के घेराव का आह्वान किया है। इस पर कटाक्ष करते हुए तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि लोग नहीं होंगे, ये जानते हुए ही भाजपा ने सभा रद्द कर दी है। यहां उल्लेखनीय है कि कलकत्ता हाई कोर्ट ने बुधवार को भाजपा की सभा की अनुमति देते हुए रात 8 से 10 बजे का समय सभा के लिए दिया। इसके साथ ही स्थान बदलकर उलूबेड़िया स्थित भाजपा पार्टी ऑफिस के सामने करने की बात भी कोर्ट ने कही। शुभेंदु ने कहा कि स्थान व समय पसंद नहीं होने के कारण ही सभा रद्द की गयी। कोर्ट ने यह भी कहा कि सभा में 20 से अधिक लाउडस्पीकर का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। शर्तों के साथ सभा की अनुमति को भाजपा ने नैतिक जीत बताया। हालांकि इस जीत के बाद अदालत के फैसले का सम्मान जताते हुए शुभेंदु ने कहा कि वह सभा नहीं करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर