विरोध में उतरी भाजपा, नड्डा ने संभाला मोर्चा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद आज ममता बनर्जी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की तीसरी बार शपथ ली है। इस दौरान बंगाल में सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी बंगाल हिंसा को लेकर ममता बनर्जी के विरोध में धरना प्रदर्शन कर रही है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा इस विरोध प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे हैं। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का दंगल खत्म हो गया है, लेकिन राजनीतिक लड़ाई अभी भी जारी है। बंगाल चुनाव के नतीजों के बाद से कई क्षेत्रों में हिंसा भड़क गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए और कई घायल हो गए। बंगाल में हो रहे खून खराबे के विरोध में आज भारतीय जनता पार्टी धरना दे रही है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, दिलीप घोष ने भाजपा कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा के नए विधायकों को शपथ भी दिलवाई गई। इसके अलावा जेपी नड्डा आज कई भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवारों से भी मिलने भी जाएंगे। भाजपा देश के अलग-अलग हिस्सों में आज बंगाल की हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तलवार से पत्नी की गर्दन काटकर थाने पहुंचा पति, बोला- कर दिया काम तमाम

जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर से एक हत्या का मामला सामने आया है, जहां पर पति ने अपनी पत्नी की तलवार से गला काटकर हत्या आगे पढ़ें »

घर में रहकर रिकवर करने वाले कोरोना मरीजों के लिए आई राहत भरी खबर

नई दिल्ली : देश भर में हर दिन कोरोना के नए आंकड़े सामने आ रहे हैं। हर जगह के अस्पताल मरीजों से भरे पड़े हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर