भाजपा ने ममता बनर्जी से की उपराष्ट्रपति चुनाव में धनखड़ का समर्थन करने की अपील

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने उपराष्ट्रपति पद के चुनाव में मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ का समर्थन करने की अपील की। मजूमदार ने कहा, ‘धनखड़ राज्य के अब तक के सबसे अच्छे राज्यपाल रहे हैं। वह लोकतंत्र और संविधान के संरक्षक हैं। टीएमसी को आगे आकर उनका समर्थन करना चाहिए।’ पश्चिम बंगाल में 2019 में पदभार संभालने के बाद से धनखड़ बंगाल सरकार के साथ टकराव को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहे हैं। हालांकि, टीएमसी ने उप-राष्ट्रपति चुनाव पर चुप्पी साध रखी है। गुरुवार को बनर्जी के आवास पर एक बैठक के दौरान विपक्ष का रुख तय होने की संभावना है। ज्ञात हो कि विपक्ष ने उप-राष्ट्रपति चुनाव में मार्गरेट अल्वा को अपना उम्मीदवार बनाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘एमएमएस लीक’ के बाद अब सामने आया अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो, जमकर हो रहीं ट्रोल

मुंबईः कंगना रनौत होस्टेड रियलिटी टीवी शो लॉक अप का हिस्सा रहीं अंजलि अरोड़ा पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में हैं। हाल ही में सोशल आगे पढ़ें »

ऊपर