मालदा में पुल ढहने को लेकर भाजपा और तृणमूल ने एक-दूसरे पर साधा निशाना

bengal

मालदा : पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा ढहने की घटना को लेकर सोमवार को सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच तीखी नोकझोंक हुई। रविवार को हुई इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 7 अन्य घायल हुए थे। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मृतकों में एक कनिष्ठ अभियंता और 2 श्रमिक शामिल हैं जिनके शव बरामद कर लिए गए हैं।

इसमें भाजपा के गुंडों के साथ साठगांठ तो नहीं थी : तृणमूल नेता

तृणमूल कांग्रेस की मालदा जिला इकाई के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मंत्री कृष्णेंदु नारायण चौधरी ने यह पता लगाने के लिए जांच की मांग करते हुए कहा कि इस घटना में कट मनी की कोई भूमिका या परियोजना के लिए केन्द्र द्वारा नियुक्त एजेंसी के स्थानीय प्रतिनिधियों की भाजपा के करीबी स्थानीय गुंडों के साथ कोई साठगांठ तो नहीं थी। बता दें कि ‘कट मनी’ एक परियोजना के लिए स्थानीय बाहुबलियों या राजनीतिज्ञों द्वारा मांगी गई रिश्वत या कमीशन को संदर्भित करती है।

कट मनी लेने वालों की सोच भी वैसी होती है : भाजपा नेता

वहीं भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष ने पलटवार करते हुए कहा कि जो लोग कट मनी खुद लेते हैं, उनके पास ऐसी ही सोच होती है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पुल ढहने के कारण का पता लगाने की जरूरत है, क्या योजना, संरचनात्मक डिजाइन में कोई त्रुटि थी या यह घटना लापरवाही के कारण हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों को मेरे खेल के खत्म होने के बारे में लिखने की आदत है, मुझे फर्क नहीं : सुशील

नयी दिल्ली : दिग्गज पहलवान सुशील कुमार उम्र के ऐसे पड़ाव पर है जहां ज्यादातर खिलाड़ी संन्यास की घोषणा कर देते है लेकिन ओलंपिक में आगे पढ़ें »

कोरोना से हुए नुकसान को कम करने के लिए सरकार जल्द नए राहत पैकेजों की घोषणा करेगी

नई दिल्ली : कोरोना के कारण हुए लॉक डाउन के कारण देश की अर्थव्यवस्था को काफी नुकसान हुआ है। वित्त मंत्रालय लगातार राहत पैकेज पर आगे पढ़ें »

ऊपर