भाजपा और तृणमूल समर्थकों के बीच मारपीट, 6 अभियुक्त गिरफ्तार

आरामबाग इलाके की घटना
हुगली : इलाका दखल को केंद्र करगुरुवार की रात भाजपा व तृणमूल समर्थको के बीच मारपीट होने से इलाके में उत्तेजना फैल गयी। इस घटना में दोनों की दलों के चार लोग बुरी तरह घायल हो गया। यह घटना आरामबाग थानांतर्गत गौरीपुर की है। मिली जानकारी के अनुसार आरामबाग विधानसभा सीट पर भाजपा के जीत दर्ज करने बाद से ही इलाका दखल को केंद्र कर भाजपा व तृणमूल समर्थकों के बीच काफी दिनों से तनाव चल रहा है। गुरुवार की रात तृणमूल समर्थकों ने भाजपा समर्थक पल्टू मालिक को बुरी तरह पिटाई की। इसके बाद भाजपा समर्थकों ने तृणमूल समर्थकों पर हमला किया। जिससे दोनों ही दलों के कई समर्थकों बुरी तरह घायल हुए है। वहीं दोनों ही दलों के कई समर्थकों के घरों में तोड़फोड़ किया गया। घटना को लेकर दोनों ही दलों के समर्थकों ने थाने में श‌िकायत दर्ज करायी। आरामबाग भाजपा सांगठनिक जिला अध्यक्ष विमान घोष और किंकर पाल ने दावा किया कि तृणमूल समर्थकों ने इलाके में हिंसा फैैलाने के मद्देनजर इलाके में अशांति कर रही है। आरामबाग ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष पलास राय ने बताया कि घटना को लेकर पुलिस को अशांति फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने बात कहीं। पुलिस ने कार्रवाई कर 6 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर